1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत को भूमि पेडनेकर की श्रद्धांजलि, 550 गरीब परिवारों को खिलाएंगी खाना

सुशांत को भूमि पेडनेकर की श्रद्धांजलि, 550 गरीब परिवारों को खिलाएंगी खाना

भूमि पेडनेकर ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी है कि वो सुशांत की याद में गरीब परिवारों को भोजन उपलब्ध कराएंगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 29, 2020 11:51 IST
bhumi pednekar tribute sushant- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @BHUMIPEDNEKAR सुशांत को भूमि पेडनेकर की श्रद्धांजलि

सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं, लेकिन उनके निधन के गम से कोई उबर नहीं पा रहा है। उनके साथ 'सोन चिड़िया' फिल्म में काम करने वाली एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर उनकी श्रद्धांजलि के रूप में गरीब परिवारों को भोजन कराएंगी। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। भूमि के इस कदम की फैंस सराहना कर रहे हैं। गौरतलब है कि सुशांत ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। उन्होंने बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उनके निधन से हर कोई हैरान और दुखी है।

भूमि पेडनेकर ने इंस्टाग्राम पर सुशांत की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "सुशांत की याद में मैं एक साथ फाउंडेशन के साथ मिलकर 550 गरीब परिवारों को भोजन उपलब्ध कराऊंगी। आइये उन सभी के प्रति प्यार जाहिर करें, जिन्हें इसकी जरुरत है।"

Watch: सुशांत ने 'काई पो छे' और 'पीके' के लिए ऐसे दिया था ऑडिशन, सेट पर करते थे खूब मस्ती

भूमि ने सुशांत की आखिरी मूवी दिल बेचारा को भी सोशल मीडिया पर प्रमोट किया। उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए दिल वाला इमोजी बनाया। बता दें कि ये मूवी 24 जुलाई को ऑनलाइन रिलीज हो रही है।

सुशांत के निधन के बाद भूमि ने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने लिखा था कि कैसे सुशांत ने उन्हें तारे दिखाए और कैसे वह सोन चिड़िया के सेट पर उनमके टीचर बन गए। बता दें कि ये मूवी साल 2019 में रिलीज हुई थी। 

इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले फिल्ममेकर अभिषेक कपूर और उनकी पत्नी प्रज्ञा कपूर ने एक्टर को जरुरतमंदों की मदद कर एक्टर को श्रद्धांजलि देने का फैसला किया था। उन्होंने बताया था कि वो करीब 3400 परिवारों को खाना खिलाएंगे। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। सुशांत ने 'काई पो छे' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था। ये मूवी साल 2013 में रिलीज हुई थी। इसे अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया था। 

रतन राजपूत ने सुशांत के पिता से की मुलाकात, कहा- अंकल से मुझे हिम्मत मिली

उनकी फिल्म केदारनाथ को भी अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया था, जिससे सारा अली खान ने डेब्यू किया था। उन्होंने सुशांत के निधन के बाद इंस्टाग्राम पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने लिखा कि वो हैरान और दुखी हैं।

बिहार की राजधानी पटना की गलियों से निकलकर मायानगरी मुंबई के सितारा बनने वाले सुशांत ने दिल्ली से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की थी। एक्टिंग में जाने के लिए उन्होंने बाद में पढ़ाई छोड़ दी थी। वो एक्टिंग के अलावा डांस में भी माहिर थे। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X