Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

VIDEO: ब्वॉयफ्रेंड को देखकर फूट-फूट कर हिना खान, शिल्पा शिंदे और आकाश डडलानी ने उड़ाया जमकर मजाक

बिग बॉस के घर में इन दिनों फैमिली इमोशन देखने को मिला रहा। लग्जरी टास्क के दौरान घर वालों को स्टैच्यू बनना था। इस टास्क के दौरान बिग बॉस के फ्रीज कहने पर घरवालों को स्टैच्यू बनना था और रिलीज करने के बाद उन्हें फ्री हो जाना था।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 09, 2017 14:05 IST
hina khan - India TV Hindi
hina khan

मुंबई: बिग बॉस के घर में इन दिनों फैमिली इमोशन देखने को मिला रहा। लग्जरी टास्क के दौरान घर वालों को स्टैच्यू बनना था। इस टास्क के दौरान बिग बॉस के फ्रीज कहने पर घरवालों को स्टैच्यू बनना था और रिलीज करने के बाद उन्हें फ्री हो जाना था। इस इमोशनल ड्रामा गेम के दौरान जब बिग बॉस घरवालों को फ्रीज बोलते उसी वक्त घर के किसी मेंबर के फैमिली का एक सदस्य घर में एंट्री लेता और अपनी दिल की बात घरवालों के साथ शेयर करता है।

बुधवार को पुनीश शर्मा, अर्शी खान, शिल्पा शिंदे और प्रियांक के इमोशन को देखा गया, वहीं गुरुवार को बाकी बचे कंटेस्टेंट के फैमिली मेंबर्स घर में पहुंचने वाले हैं. आज के एपिसोड काफी इंटररेस्टिंग होने वाला है, क्योंकि हितेन की वाइफ घर में आकर ड्रामा क्वीन कहलाने वाली हिना खान को फटकार लगाती हैं, वहीं बाद में हिना के ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल घर में पहुंचते हैं. फ्रीज होने के बावजूद रॉकी उन्हें अंगूठी पहनाते हुए प्रपोज करते हैं, जिसके बाद हिना काफी इमोशनल हो जाती हैं और फूट-फूट कर रोती हैं.

रॉकी ने हिना को कुछ ऐसे किया प्रपोज

ब्वॉयफ्रेंड रॉकी के घर में एंट्री करते ही हिना खुशी से पागल हो जाती हैं, रॉकी उन्हें बेडरूम हॉल में ले जाते हैं और उन्हें प्रपोज करते हैं. रॉकी अपने प्रपोजल में कहते हैं 'हिना आपको पता है कि हमने बहुत सारा वक्त आपके साथ बिताया, मैंने आपके बिना जो वक्त बिताया उससे बुरा दिन और नहीं हो सकता.

प्लीज, बिग बॉस जैसे ही खत्म होता है अपना सारा वक्त मेरे जिंदगी के लिए दो. मैंने तो अपना दिल आप पर हारा है और आपका दिल मुझपर हारकर मेरी जीत अमर कर दो, आई लव यू' इसके बाद रॉकी उन्हें अंगूठी पहनाते हैं और उनके हाथ पर किस करते हैं. इसके बाद हिना भी उन्हें गाल पर किस करते हुए 'आई लव यू टू' कहती हैं. फिर दूसरे को गले लगा लेते हैं.

ड्रामा क्विन हिना खान की पूरी वीडियो के लिए Voot पर क्लिक करें

ब्वॉयफ्रेंड के जाने पर फूट-फूट कर रोईं हिना 
प्रपोज करने के बाद जैसे ही बिग बॉस हिना सहित सबको फ्रीज किया और रॉकी को बाहर जाने के लिए कहा तो हिना रोना शुरू कर दीं. जिसके बाद बिग बॉस ने हिना को भी फ्रीज कर दिया. रोते हुए हिना ने कहा, मुझे यहां से ले चलो रॉकी, मुझे यहां नहीं रहना है.

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement