Friday, March 29, 2024
Advertisement

Bigg Boss 11: शिल्पा शिंदे या आकाश ददलानी, कौन जाएगा सीक्रेट रूम के अंदर?

इस बार बिग बॉस की वोटिंग लाइन बंद है, यानी इस बार कोई भी सदस्य घर से बाहर नहीं होगा। हालांकि घरवालों को यह बात नहीं पता है।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: December 06, 2017 14:17 IST
shilpa akash bigg boss 11- India TV Hindi
shilpa akash bigg boss 11

नई दिल्ली: टीवी का सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस का गेम काफी इंट्रेस्टिंग हो चला है। इस बार घर से बेघर होने के लिए आकाश और शिल्पा नॉमिनेटेड हैं। लेकिन खास बात यह है कि इस बार बिग बॉस की वोटिंग लाइन बंद है, यानी इस बार कोई भी सदस्य घर से बाहर नहीं होगा। हालांकि घरवालों को यह बात नहीं पता है। बिग बॉस ने ट्विस्ट लाने के लिए ये गेम खेला है। अब इन दोनों में से किसी एक को सीक्रेट रूम में भेजा जाएगा।

शिल्पा या आकाश में से कौन सीक्रेट रूम में जाएगा यह अभी तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि शिल्पा को सीक्रेट रूम भेजा जाएगा। एक वजह तो यह है कि वो सबसे मजबूत प्रतियोगी हैं और उनके जाने से लोग चौंक जाएंगे दूसरी तरफ उनके जाने से कई लोग खुश भी होंगे। दूसरा शिल्पा के जाने के बाद लोग उनके बारे में किस तरह की बातें करते हैं ये शिल्पा सीक्रेट रूम में जाकर सुन पाएंगी। उसके बाद जब वे वापस आएंगी तो बिग बॉस के घर में खलबली मच जाएगी।

वहीं आकाश के जाने से कोई खास फर्क नहीं पड़ेगा, वे एंटरटेनिंग जरूर हैं मगर ज्यादा मजबूत प्रतियोगी नहीं हैं। ऐसे में उम्मीद यही की जा रही है कि शिल्पा शिंदे को ही बिग बॉस सीक्रेट रूम में भेजेंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement