Friday, April 19, 2024
Advertisement

Bigg Boss 11: शिल्पा शिंदे ने किया अपने गेम प्लान का खुलासा, बताई हितेन तेजवानी को आउट करने की असल वज़ह!

शिल्पा शिंदे के दिमाग में क्या चलता है ये बात कोई नहीं समझ पाता है, न ही शिल्पा इस बात का खुलासा करती हैं।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: January 04, 2018 12:43 IST
बिग बॉस 11- India TV Hindi
बिग बॉस 11

नई दिल्ली: टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ अपने चौदहवें हफ्ते में पहुंचने वाला है। इस बीच घर में प्रतियोगियों के बीच जबरदस्त उठापटक देखने को मिल रही है। अब ऐसा दौर आ चुका है कि कॉमनर हो या सेलिब्रिटी सब अपने लिए खेल रहे हैं और खूब दिमाग लगाकर खेल रहे हैं। लेकिन शिल्पा शिंदे के दिमाग में क्या चलता है ये बात कोई नहीं समझ पाता है, न ही शिल्पा इस बात का खुलासा करती हैं। पिछली बार हितेन को बाहर करने में शिल्पा का बड़ा हाथ था। उस वक्त जब शिल्पा से पूछा गया कि उन्होंने हितेन को बाहर भेजने के लिए क्यों चुना जबकि प्रियांक भी नॉमिनेट थे। तब शिल्पा ने कहा कि हितेन मजबूत प्लेयर हैं और उनसे खतरा है। साथ ही शिल्पा ने यह भी कहा था कि हितेन का योगदान गेम में ज्यादा नहीं है। लेकिन कल के एपिसोड में शिल्पा ने जो कहा वो वाकई हैरान करने वाला था।

कल के एपिसोड में जब लव ने शिल्पा से कहा कि ‘आपको कहीं न कहीं फील हुआ कि हितेन भाई आपके लिए टफ कॉम्पटीशन हैं और टॉप 5 में आ सकते हैं। इसलिए तो आपने उनके खिलाफ वोट किया।‘ इस पर शिल्पा ने कहा- ‘देखो, अगर मैं सच बताऊं वो तो एक एग्जाम्पल था, असल बात तो यही थी कि मुझे विकास, अर्शी और हितेन की जो तिकड़ी थी उसे तोड़ना था। और दूसरी बात अगर मैं करूं कॉम्पटीशन की तो हितेन सॉरी मगर वो मेरे आगे कुछ भी नहीं था, मुझे उनसे बिल्कुल भी डर नहीं था।’

देखिए वीडियो-

शिल्पा ने कल के एपिसोड में कई बार कहा कि मुझे अपने और अपने फैंस पर पूरा भरोसा है, न मुझे नॉमिनेशन से फर्क पड़ता है न टिकट टू फिनाले न मिलने का दुख होता है।

बता दें, आज नॉमिनेटेड सदस्य शिल्पा, हिना, विकास और लव मुंबई के Inorbit mall में शाम 6 बजे पहुंचेंगे। वहां ये सदस्य अपने फैंस से लाइव वोट मांगेंगे। जिस सदस्य को सबसे कम वोट मिलेगा वो इस हफ्ते घर से बेघर हो जाएगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement