1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शिल्पा शिंदे ने तोड़ा फैंस का दिल, Bigg Boss 11 की जीत के बाद भी नहीं करेंगी कोई टीवी शो

शिल्पा शिंदे ने तोड़ा फैंस का दिल, Bigg Boss 11 की जीत के बाद भी नहीं करेंगी कोई टीवी शो

‘बिग बॉस 11’ की ट्रॉफी अपने नाम कर छोटे पर्दे का जानी मानी अदाकारा शिल्पा शिंदे एक बार फिर से दर्शकों के दिलों पर छा गई हैं। हालांकि अब बिग बॉस की जीत के बाद शिल्पा का कहना है कि टीवी शो 'भाबीजी घर पर हैं' को लेकर बुरे अनुभवों से गुजरने के बाद अब...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 16, 2018 6:38 IST
Shilpa Shinde- India TV Hindi
Shilpa Shinde

मुंबई: हाल ही में रियलिटी शो बिग बॉस 11 की ट्रॉफी अपने नाम कर छोटे पर्दे का जानी मानी अदाकारा शिल्पा शिंदे एक बार फिर से दर्शकों के दिलों पर छा गई हैं। हालांकि अब बिग बॉस की जीत के बाद शिल्पा का कहना है कि टीवी शो 'भाबीजी घर पर हैं' को लेकर बुरे अनुभवों से गुजरने के बाद अब टेलीविजन धारावाहिकों में काम नहीं करना चाहती। अक्सर रियलिटी शो को जीतने वालों को ढेर सारे टेलीविजन शो के ऑफर मिलते हैं, लेकिन शिल्पा का कहना है कि 'भाबीजी घर पर हैं' शो के दौरान जो कुछ हुआ, उसके बाद वह अब छोटे पर्दे पर काम नहीं करना चाहती हैं। बता दें कि शो में शिल्पा को अंगूरी भाभी का किरदार निभाते हुए देखा गया था।

शिल्पा ने बताया, "मैं टेलीविजन के बजाय फिल्मों में काम करना चाहूंगी। कई सालों तक काम करने के बाद इस उद्योग के लोगों (भाबीजी घर पर हैं के निर्माताओं की ओर इशारा करते हुए) ने मेरे साथ जैसा व्यवहार किया, उससे मैं बेहद निराश हूं। मैं अब टीवी उद्योग में और काम नहीं करना चाहती।" अभिनेत्री ने साल 2016 में निर्माताओं के साथ कुछ मुद्दों पर अनबन होने के बाद 'भाबीजी घर पर हैं' को छोड़ दिया था। उन्होंने शो के निर्माता संजय कोहली के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत भी दर्ज कराई थी। मीडिया में खुलकर अपने अनुभव बताने के बाद उन्हें नए शो पाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

यह पूछे जाने पर कि क्या टेलीविजन उद्योग की किसी बड़ी शख्सियत का नाम लेने पर एक कलाकार के करियर को नुकसान पहुंचता है तो अभिनेत्री ने इसका जवाब 'हां' में दिया। उन्होंने कहा कि वे आपके करियर को बर्बाद कर देंगे और अपने प्रभाव का इस्तेमाल करते हुए आपको मात देने की कोशिश करेंगे। यह पूछे जाने पर कि क्या वह अपनी जीत को लेकर सुनिश्चित थीं तो उन्होंने कहा, "हालांकि, मैं शुरू से ही जानती थी कि मैं इस शो को जीतने की हकदार हूं..'बिग बॉस' के घर के अंदर की दुनिया बिल्कुल अलग है। यह सफर ढेर सारी भावनाओं और उतार-चढ़ाव के साथ रहा। फिलहाल मैं इस बारे में बात करने को लेकर थोड़ी अभिभूत हूं लेकिन निश्चित तौर पर मैं खुश हूं कि मैं जीत गई।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X