Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Bigg Boss 12: जसलीन मथारू संग डेटिंग की खबरों पर सिंगर सुखविंदर सिंह ने तोड़ी चुप्पी

बिग बॉस 12'  किसी न किसी वजह से हमेशा चर्चा में बना रहता है। हाल ही में बिग बॉस कंटेस्टेंट जसलीन मथारू संग सिंगर सुखविंदर सिंह का नाम जुड़ा था। इस पर अब सुखविंदर ने रिएक्ट किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 25, 2018 14:26 IST
Sukhwinder Singh, Jasleen Matharu- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ JASLEENMATHARU Sukhwinder Singh, Jasleen Matharu

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 12'  किसी न किसी वजह से हमेशा चर्चा में बना रहता है। हाल ही में बिग बॉस कंटेस्टेंट जसलीन मथारू संग सिंगर सुखविंदर सिंह का नाम जुड़ा था। इस पर अब सुखविंदर ने रिएक्ट किया है।

दरअसल, कप्तानी टास्क के दौरान जसलीन ने अपना एक सीक्रेट बताते हुए कहा था- ''मैं एक फेमस सिलेब्रिटी के साथ एक साल रिलेशनशिप में थी और मेरे पार्टनर को इस बारे में नहीं पता है।'' हालांकि बाद में अनूप जलोटा ने जसलीन को कहा था कि उन्हें इस अफेयर के बारे में पता था। उन्होंने उनके बॉयफ्रेंड को सुखी बोलकर भी पुकारा था।

इसके बाद से ही सुखविंदर और जसलीन का नाम जुड़ने लगा और उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

इस बारे में सुखविंदर ने बॉम्बे टाइम्स से कहा- ''हम पिछले छह साल से अच्छे दोस्त हैं। जसलीन मुझे बबलू कहती हैं। वह मेरे शो में मेरे साथ जाती हैं और उनका परिवार भी मेरे बहुत करीब है। वह, उनकी मम्मी, पापा और दोस्त उनके बिग बॉस के घर में जाने से एक दिन पहले मेरे घर आए थे। उन्होंने केक काटा और हमने बहुत मस्ती की। हम उनके दोस्तों के साथ अक्सर फिल्म देखने और आउटिंग पर जाते हैं, लेकिन हमने कभी एक-दूसरे को डेट नहीं किया। मैं हैरान हूं कि शो पर यह सब कहा गया है। मैं उनके पापा को कॉल करूंगा और इस बारे में बात करूंगा।''

Also Read:

Deepika Padukone-Ranveer Singh wedding: लेक कोमो में ही होगी शादी, बॉलीवुड से 4 मेहमान होंगे शामिल

'बाज़ार', 'काशी' और '5 वेडिंग्स' 26 अक्टूबर को होगी रिलीज, किसी की पहली फिल्म तो किसी का बॉलीवुड कमबैक

विराट कोहली ने तोड़ा सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड, अनुष्का शर्मा ने ऐसे किया चियर

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement