Friday, April 26, 2024
Advertisement

Birthday Special: जानिए क्यों 'अर्जुन रेड्डी' फेम विजय देवरकोंडा को उनके फैन्स कहते हैं राउडी?

9 मई को विजय देवरकोंडा का जन्मदिन होता है। विजय देवरकोंडा को सबरसे ज्यादा सफलता फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' से मिली।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 09, 2020 7:50 IST
Birthday Special: Know why 'Arjun Reddy' fame Vijay Devarkonda is called Rowdy by his fans? : जानिए - India TV Hindi
Image Source : TWITTER Birthday Special: Know why 'Arjun Reddy' fame Vijay Devarkonda is called Rowdy by his fans? : जानिए क्यों 'अर्जुन रेड्डी' फेम विजय देवरकोंडा को उनके फैन्स कहते हैं राउडी?

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता विजय देवरकोंडा का आज जन्मदिन है। 9 मई 1989 को पैदा हुए विजय देवरकोंडा ने अपने शानदार अभिनय से सिर्फ साउथ में ही नहीं पूरे देश में फैन बना लिये हैं। यही वजह है कि जन्मदिन से एक दिन पहले से ही विजय देवरकोंडा ट्विटर पर टॉप ट्रेंड कर रहे थे। विजय ने यूं तो बहुत सारी फिल्में की हैं लेकिन साल 2017 में आई फिल्म अर्जुन रेड्डी में उनका काम शानदार रहा, और यह फिल्म सुपर डुपर हिट रही। इस फिल्म के रीमेक कबीर सिंह में शाहिद कपूर लीड रोल में नजर आए थे, यह फिल्म भी सुपरहिट रही।

विजय देवरकोंडा तेलुगू परिवार में पैदा हुए, उनके पिता देवरकोंडा गोवर्धन राव भी एक्टर रह चुके हैं। उन्होंने साउथ टेलीविजन में काम किया है। विजय देवरकोंडा का एक छोटा भाई भी है जिसका नाम आनंद देवरकोंडा है। विजय देवरकोंडा का परिवार उन्हें प्यार से राउडी कहकर बुलाता है, यही वजह है कि उनके फैन्स भी उन्हें इसी नाम से बुलाते हैं।

विजय देवरकोंडा के जन्मदिन पर देखिए फ़ैन्स उन्हें कैसे विश कर रहे हैं-

विजय देवरकोंडा  ने साल 2011 में साउथ सिनेमा में डेब्यू किया था। विजय की पहली फिल्म का नाम 'नुव्विला' था। साल 2016 में विजय ने रोमांटिक फिल्म पेली चोपुलु में काम किया। इस फिल्म ने तेलुगू की बेस्ट फीचर फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता, लेकिन विजय देवरकोंडा असली पहचान साल 2017 की फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' से ही मिली। इसके बाद तो विजय ने मुड़कर नहीं देख और नोटा, डियर कामरेड, मेहनती और वर्ल्ड फेमस लवर जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement