Friday, May 03, 2024
Advertisement

बॉलीवुड हस्तियों ने इस तरह दी अक्षय कुमार को जन्मदिन की बधाई

अक्षय जल्द ही अभिनेत्री मौनी रॉय के साथ रीमा कागती की फिल्म गोल्ड में अभिनय करते नजर आएंगे। इस फिल्म में वो हॉकी प्लेयर का किरदार निभाएंगे।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: September 10, 2017 10:27 IST
 happy birthday v- India TV Hindi
akshay kumar happy birthday

मुंबई: राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता अक्षय कुमार शनिवार को 50 साल के हो गए। अक्षय के लाखों फैंस उन्हें ट्विटर और फेसबुक पर जन्मदिन की बधाई देते रहे। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी अक्षय को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।  इस मौके पर उन्हें ऋतिक रोशन, कबीर बेदी, फरहान अख्तर और तापसी पन्नू जैसी कई बॉलीवुड हस्तियों ने बधाई दी है।

फिल्मी हस्तियों ने अक्षय को इस अंदाज में बधाई दी :

ऋतिक रोशन : जन्मदिन की बधाई हो अक्षय कुमार! आप चमकते रहें..आपको मेरा ढेर सारा प्यार।

कबीर बेदी : जन्मदिन की बधाई, अक्षय कुमार! आप लंबे समय तक टिके रहने वाले भारतीय सितारों में से एक हैं.. वास्तव में एक अद्भुत करियर! शानदार।

फरहान अख्तर : अक्षय कुमार कई मायनों में गोल्ड हो गए हैं। अक्षय कुमार को 50वें जन्मदिन की बधाई। प्यार और शुभकामनाएं।

तापसी पन्नू : जब भी मैं किसी चीज से थक जाती हूं या मुझे कोई काम असंभव महसूस होता है, तो मैं उनसे प्रेरणा लेती हूं और ऊर्जा महसूस करने लगती हूं। जन्मदिन की बधाई, अक्षय कुमार।

अर्जुन रामपाल : जन्मदिन की बधाई अक्की। अक्षय कुमार आपका साल शानदार हो। धमाल मचाते रहिए। आपको और ऊर्जा मिले.. आपको प्यार और शुभकामनाएं अक्षय कुमार।

रितेश सिद्धवानी : जन्मदिन की बधाई, अक्षय कुमार। आपके लिए यह साल शानदार हो। हमेशा सौभाग्यशालीऔर खुश रहें। लॉस एंजेलिस से आपके ढेर सारा प्यार और खुशियां भेज रहा हूं।

मिलाप झावेरी : जन्मदिन की बधाई, अक्षय कुमार सर। आप एक प्रेरणास्रोत हैं और काम के प्रति आपके समर्पण की भावना कुछ ऐसी हैं, जिसे हम सबको आपसे सीखना चाहिए। आपका दिन और साल शानदार गुजरे।

भारत रत्न सचिन तेंडुलकर ने अक्षय कुमार को ट्वीट करके जन्मदिन की बधाई दी।

क्रिकेटर रोहित शर्मा ने भी अक्षय को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

सुनील शेट्टी

आयुष्मान खुराना

आलिया भट्ट

सोनाक्षी सिन्हा

अनिल कपूर

सोनम कपूर

अब्बास मस्तान

निमरत कौर

अभिषेक बच्चन

रितेश देशमुख

अक्षय कुमार ने अपने 25 साल से ज्यादा समय के करियर में सौ से ज्यादा हिंदी फिल्में की हैं। जिनमें 'खिलाड़ी', ' मोहरा', 'धड़कन', 'स्पेशल-26', 'रुस्तम', और 'ट्वायलेट : एक प्रेम कथा' जैसी कई शानदार फिल्में शामिल हैं।

साल 2015 में वह फोर्ब्स की सूची में दुनियाभर में सबसे ज्यादा मेहनताना लेने वाले कलाकारों की सूची में नौवें पायदान पर रहे।

अभिनेता ने 2001 में ट्विंकल खन्ना से शादी रचाई थी।

अक्षय जल्द ही अभिनेत्री मौनी रॉय के साथ रीमा कागती की फिल्म गोल्ड में अभिनय करते नजर आएंगे। इस फिल्म में वो हॉकी प्लेयर बलबीर सिंह का किरदार निभाएंगे। उनके साथ इस फिल्म में अभिनेता अमित साध भी अहम भूमिकाएं निभाते नजर आएंगे।

इसे भी पढ़ें:

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement