Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कनिका कपूर, पूरब कोहली सहित ये बॉलीवुड सेलिब्रिटीज आ चुके हैं कोरोना वायरस की चपेट में

कोरोना वायरस दुनियाभर में अपने पैर पसार चुका है। इस वायरस की चपेट बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी नहीं बच पाए हैं। कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज इस वायरस की चपेट में आए हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 13, 2020 23:53 IST
covid-19- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PURAB_KOHLI/KANIK4KAPOOR कोरोना वायरस से संक्रमित बॉलीवुड सेलिब्रिटीज

कोरोना वायरस का प्रकोप दुनियाभर में छाया हुआ है। इस वायरस से हजारों लोगों की जान ले ली है। भारत में अब तक लगभग 3 लाख लोग इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। भारत में कोरोना वायरस की स्थिति दिन-प्रतिदिन खराब होती जा रही है। इस वायरस से बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी बच नहीं पाए हैं। कनिका कपूर, पूरब कोहली सहित कई सेलिब्रिटीज इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। आइए आपको उन सेलिब्रिटीज के बारे में बताते हैं जो इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं।

कनिका कपूर

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस की चपेट में  आ चुकी हैं। वह लंदन से मुंबई आई थीं। उसके बाद अपने परिवार से मिलने लखनऊ गई थीं। कनिका को 17-18 मार्च के दौरान कोरोना वायरस के लक्षण महसूस होने लगे थे जिसके बाद उन्होंने टेस्ट कराया और 19 मार्च को वह संक्रमित पाई गई। कनिका को इलाज के लिए लखनऊ के एसजीपीजीआई में भर्ती कराया गया था। जहां इस वायरस से जंग जीतने के बाद कनिका 6 अप्रैल को घर वापिस आ गई थीं।

कोरोना वायरस के उपचार में मदद के लिए आगे आईं कनिका कपूर, डोनेट करेंगी प्लाज्मा

जोआ मोरानी
बॉलीवुड एक्ट्रेस जोआ मोरानी को अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बारे में 7 अप्रैल को पता चला था। जिसके बाद उन्बें मुंबई के नानावती अस्तपाल में भर्ती कराया गया था। जहां उन्होंने इस वायरस को मात दी। जोआ के साथ उनकी बहन शजा मोरानी भी इस वायरस की चपेट में आई थीं। जोआ और शजा दोनों ही इस वायरस को हरा चुकी हैं। जिसके बाद से जोआ प्लाज्मा थेरेपी के लिए दो बार प्लाज्मा भी डोनेट कर चुकी हैं।

एक्सक्लूसिव: जोआ मोरानी ने कोरोना वायरस से जंग को लेकर की बातचीत, कहा- अपना अनुभव शेयर करके खुशी हो रही है

करीम मोरानी
चेन्नई एक्प्रेस, दिलवाले और हैप्पी न्यूईयर जैसी फिल्में प्रोड्यूस करने वाले करीम मोरानी भी इस वायरस की चपेट में आए थे। करीम के परिवार से उनकी दोनों बेटियां जोआ और शजा भी इस वायरस को हरा चुकी हैं।

प्रोड्यूसर करीम मोरानी कोरोना वायरस की चपेट से आए बाहर, कहा- घर में रहकर बनें हीरो, कई लोगों की बचेगी जान

पूरब कोहली
एयरलिफ्ट और रॉक ऑन जैसी फिल्मों में काम कर चुके पूरब कोहली भी अपने परिवार के साथ कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी। अब पूरब और उनका परिवार बिल्कुल ठीक हैं।

पूरब कोहली ने परिवार के साथ दी कोरोना वायरस को मात, फैन्स को दुआओं के लिए कहा शुक्रिया

किरण कुमार
तेजाब, धड़कन जैसी फिल्मों में काम कर चुके एक्टर किरण कुमार भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। वह एक मामूली प्रक्रिया के अस्पताल गए थे जहां उन्हें कुछ परीक्षणों से गुजरना पड़ा। इस दौरान उन्हें कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बारे में पता चला। किरण कुमार को इस वायरस के कोई लक्षण भी नहीं दिखे थे।

अभिनेता किरण कुमार कोरोना वायरस से हुए संक्रमित, 10 दिन से हैं होम क्वारंटीन

वाजिद खान
म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान इस दुनिया को अलविदा कहकर जा चुके हैं। उनका निधन हार्ट अटैक से हुआ था। उनका 1 जून को निधन हो गया था। दोस्त वाजिद खान के निधन पर सोनू निगम लाइव आए थे जहां उन्होंने बताया वाजिद अस्पताल में ही कोरोना पॉजिटिव हो गए थे।

अस्पताल में ही कोविड पॉजिटिव हो गए थे वाजिद खान, सोनू निगम ने यूट्यूब लाइव पर बताया

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement