Monday, April 29, 2024
Advertisement

Latest Bollywood News 1 april: इस खास वजह से मिले सनी लियोनी -विराट कोहली, आकाश अंबानी की शादी में मौनी रॉय ने की शर्मनाक हरकत सहित ये है मनोरंजन की बड़ी खबरें

मैच से कुछ घंटे पहले सनी लियोनी से विराट कोहली के मिलने के पीछे का पूरा सच वहीं दूसरी तरफ आकाश अंबानी की शादी में मौनी राय की शर्म हरकत इसी तरह बॉलीवुड की चटपटी खबरों के लिए क्लिक Latest Bollywood News पर

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 01, 2019 13:31 IST
Latest Bollywood News 1 april- India TV Hindi
Latest Bollywood News 1 april

मैच से कुछ घंटे पहले सनी लियोनी से विराट कोहली के मिलने के पीछे का पूरा सच वहीं दूसरी तरफ आकाश अंबानी की शादी में मौनी राय की शर्म हरकत इसी तरह बॉलीवुड की चटपटी खबरों के लिए क्लिक Latest Bollywood News पर।

1.00 PM: 'छपाक' से पहले एसिड अटैक सर्वाइवर ने दीपिका पादुकोण को दिया दिल छू लेने वाला गिफ्ट

दीपिका पादुकोण अपनी आने वाली फिल्म छपाक को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। फिल्म की पहली झलक सामने आते ही सोशल मीडिया और एसिड अटैक सर्वाइवर के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। हाल ही में एक एसिड अटैक सर्वाइवर मनीषा मारोदिया प्रजापति ने दीपिका पादुकोण को एक प्यारा सा गिफ्ट दिया है।

12.15 PM: गौहर खान से भिड़ीं यह फेमस एक्ट्रेस, कहा- मुस्लिम आंटी हिजाब में वर्कआउट करती हो क्या?
बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट पायल रोहतगी ने एक ट्वीट कर सोशल मीडिया पर सनसनी फैला दी। पायल ने लिखा कि पायल रोहतगी ने लिखा है, 'अगर कश्मीर से धारा 370 हटाई नहीं जा सकती है तो वहां के मुस्लिमों को हटा दो।

 

11.30 AM: GQ Style Awards 2019: यूट्युबर लिली सिंह के साथ रणवीर सिंह का Hip Hop डांस, वीडियो वायरल

गली ब्वॉय रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म की सक्सेस एनजॉय करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में GQ स्टाइल अवार्ड 2019 का आयजोन किया इस दौरान रणवीर सिंह का अलग अंदाज देखने को मिला। इस अवार्ड फंक्शन के दौरान रणवीर सिंह ने युट्युबर लिली सिंह के साथ अमेरिकन पॉप सिंगर ब्रूनो मार्स का गाना अपटाउन के गाने में जमकर नाचा।

8:47 AM: 45 साल के फरहान अख्तर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अक्सर इवेंट्स में एक्ट्रेस एंड सिंगर शिबानी दांडेकर(38) के साथ उनकी नजदीकियां देखने को मिलती हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर फरहान और शिबानी की एक रोमांटिक हॉलिडे फोटो वायरल हो रही है। फोटो में ये कपल बेहद रोमांटिक पोज दे रहा है। दरअसल फरहान और शिबानी की ये फोटो किसी बीच की है। जिसमें फरहान ने शिबानी को बाहों में ले रखा है। दोनों की नजदीकियां साफ जाहिर कर रही हैं कि फरहान और शिबानी प्यार में डूबे हुए हैं। 

8:10 AM: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी और क्रिकेटर विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विराट-सनी एयरपोर्ट पर साथ जाते दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये वीडियो आईपीएल का मैच शुरू होने से कुछ घंटे पहले का है।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement