Saturday, April 27, 2024
Advertisement

रणवीर सिंह की 83 में बोमन ईरानी भी आएंगे नजर, फोटो किया शेयर

रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म '83' में उनके साथ बोमन ईरानी नजर आने वाले हैं। रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है।

IANS Written by: IANS
Published on: August 27, 2019 18:53 IST
boman irani in 83- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM boman irani in 83

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह ने बोमन ईरानी की प्रशंसा करते हुए उन्हें महान प्रतिभाशाली व बेहतरीन अभिनेताओं में से एक बताया है। रणवीर ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर यहां लॉर्डस क्रिकेट ग्राउंड से बोमन और निर्देशक कबीर खान के साथ अपनी तस्वीरें साझा की।

रणवीर ने कहा, "सभी स्टार आ चुके हैं। मैं अब तक जितने भी शानदार लोगों से मिला हूं, उनमें से सबसे उल्लेखनीय। मैं जिन बेहतरीन अभिनेताओं को जानता हूं उनमें से एक। वो, जिनकी मैं बहुत प्रशंसा करता हूं, वो लाखों में एक हैं। वो हैं सिर्फ और सिर्फ बोमन ईरानी।" 

रणवीर ने लॉर्डस को क्रिकेट का मक्का बताया और बोमन के साथ तस्वीर साझा की।

बोमन और रणवीर फिल्म '83' में एक साथ दिखाई देंगे। यह फिल्म 1983 क्रिकेट विश्व कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित होगी। इसमें रणवीर पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव की भूमिका निभाएंगे।

बाकी कलाकारों में साकिब सलीम, आदिनाथ कोठारे, चिराग पाटिल, हार्डी संधू, अम्मी विर्क, जतिन सरना, पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन, दिनकर शर्मा, जीवा, साहिल खट्टर, धीर्या करवा, निशांत दहिया और आर बद्री शामिल हैं।

रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा बनाई जा रही यह फिल्म 10 अप्रैल, 2020 को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी।

Also Read:

P.V सिंधु की बॉयोपिक में कोच का रोल करेंगे अक्षय कुमार!

वरुण धवन ने सारा अली खान की डांस रिहर्सल वीडियो को किया वायरल, Coolie No. 1 में आएंगे

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement