Thursday, March 28, 2024
Advertisement

कोविड 19: अनुपम खेर ने ट्वीट करके बताया 'मां पहले से बेहतर हैं'

अनुपम खेर ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया था और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अनुपम अपने जुहू के घर पर होम आइसोलेशन में हैं।

JP Singh Reported by: JP Singh
Updated on: July 17, 2020 17:13 IST
anupam kher, dulari, health update, corona virus- India TV Hindi
Image Source : FILE IMAGE अनुपम खेर ने ट्वीट करके बताया 'मां पहले से बेहतर हैं'

मुंबई में कोरोना वायरस अब फिल्मी सितारों के घरों में एंट्री कर चुका है, अमिताभ बच्चन, रेखा, सोहा अली खान ,करण जोौहर के साथ अनुपम खेर के भाई, भाभी, भतीजी और मां कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। अनुपम खेर ने आज ट्वीट करके बताया कि उनकी मां दुलारी की तबीयत अब बेहतर है।

अनुपम खेर के भाई राजू खेर के अन्धेरी वेस्ट के मेट्रोलपोलिस हाई राइज बिल्डिंग के 11 वे मंजिल तक कोरोना वायरस की दखल हो जाने आए बीएमसी अब हाई अलर्ट मोड़ पर आ गई है। अनुपम खेर की माँ दुलारी खेर, भाई राजू खेर, भाभी रीमा खेर और भतीजी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। मां दुलारी की उम्र को देखते हुए उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है, जबकि परविार के अन्य लोग मेट्रोलपोलिस बिल्डिंग के 11 वे मंजिल पर ही होम कॉरेन्टीन में हैं। बीएमसी ने चेस द वायरस मुहिम के तहत जब खैर परिवार के क्लॉस कॉन्टैक्ट की ट्रेसिंग की तो पता चला कि इस परिवार के संपर्क में कुल 40 लोग 14 दिनों के अंदर आये थे जिसमें 18 हाई रिस्क और और 22 लो रिस्क कॉन्टैक्ट पर्सन थ। 18 हाई रिस्क वालों का कोरोना टेस्ट करवाया गया जिसमें 12 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है और वहीं 6 की रिपोर्ट आनी बाकी है। 

22 लो रिस्क कॉन्टैक्ट को होम आइसोलेशन में रखा गया है और रोजाना बीएमसी अधिकारी इनके लक्षण और तबीयत का हालचाल ले रहे हैं। वहीं मेट्रोपोलिस बिल्डिंग के ए विंग को बीएमसी ने प्रोहिबिशन ज़ोन यानी कि कन्टेन्टम ज़ोन बताते हुए नोटिस लगा दिया है और घर के किसी भी सदस्य को अंदर से बाहर आने की इजाज़त नही हैं।

अनुपम खेर ने भी अपना टेस्ट करवाया था और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अनुपम अपने जुहू के घर पर होम आइसोलेशन में हैं। अनुपम खेर के करीबी नौकरों, कुक और ड्राइवर को भी ऐहतियातन अलग कमरों में रखा गया है। बीएमसी पूरी ऐहतियात बरत रही है और जूहू, वर्सोवा, लोखंडवाला, यारी रोड, सात बंगला, चार बंगला में रहने वाले सभी फिल्मी सितारों, बॉलीवुड हस्तियों, निर्माता, निर्देशक और कलाकारों को खुद के नौकरों, घर के सदस्य कलक्षणों की जांच करवाने और नजर रखने की हिदायत भी दी है।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement