Monday, April 29, 2024
Advertisement

'दबंग 3' के एक्टर दद्दी पांडे को आया हार्ट अटैक, सलमान खान ने दिखाई दिलदारी

सलमान खान की दिलदारी, ऐसे की अपने को-स्टार की मदद।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: July 05, 2019 13:25 IST
Dabangg 3- India TV Hindi
Dabangg 3

मुंबई: सुपरस्टार सलमान खान  (Salman Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) की शूटिंग कर रहे हैं। सलमान खान के साथ दबंग की हर सीरीज में दिखने वाले एक्टर दद्दी पांडे को दिल का दौरा पड़ गया। दद्दी को दिल का दौरा शूटिंग के सेट पर नहीं पड़ा लेकिन सलमान खान को जैसे ही पता चला कि दबंग में उनकी गाड़ी चलाने वाले पुलिसमैन का रोल प्ले करने वाले एक्टर को हार्ट अटैक है दिलदार सलमान ने तुरंत उनकी मदद की।

दबंग सीरीज में दद्दी पांडे सलमान खान की पुलिस वैन ड्राइव करने वाले पुलिस बनते आए हैं। वो चुलबुल पांडे की खूब मदद करते हैं फिल्म में, सलमान ने भी उस मदद का बदला चुकाया और दद्दी पांडे की मदद के लिए अपनी टीम के एक सदस्य को तुरतं उनके पास भेज दिया और पूरे मामले की अपडेट्स लेते रहे। साथ ही बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन की तरफ से उनके इलाज में मदद भी की। सलमान के इस कदम से उनकी खूब तारीफ हो रही है।

रिपोर्ट्स के अनुसार दद्दी पांडे गोरेगांव के एक अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी हालत में अब सुधार है। उन्हें जल्द ही डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। इस बीच सलमान खान के बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन को भी 12 साल पूरे हो गए। इस मौके पर सलमान खान ने ट्वीट करके सभी को धन्यवाद दिया। 

सलमान खान की फिल्म भारत पिछले महीने ईद के मौके पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ लीड रोल में नजर आई थीं। फिलहाल सलमान खान दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में सलमान की हीरोइन हर बार की तरह रज्जो यानी सोनाक्षी सिन्हा ही होंगी। सलमान की इस फिल्म में उनकी पिता की भूमिका विनोद खन्ना के भाई प्रमोद खन्ना निभाएंगे। दबंग 3 20 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी।

सलमान खान ने हाल ही में घोषणा की है कि वो देशभर में 300 जिम खोलने जा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें-

Bottle Cap Challenge: सुनील ग्रोवर ने हाथ से खोला कैप, देखें दूसरे सेलेब्स ने कैसे पूरा किया ये चैलेंज

सुष्मिता सेन ने ब्वॉयफ्रेंड और बेटियों संग लिया Bottle Cap Challenge

क्या आप जानते हैं दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ में से कौन भरता है डिनर डेट्स के बिल?

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement