Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Daughter's Day 2021: 'डॉटर्स डे' पर अमिताभ बच्चन-नीतू कपूर सहित इन सितारों ने बेटियों के लिए किया खास पोस्ट

'डॉटर्स डे' के मौके पर बॉलीवुड सितारों ने अपनी बेटियों को खास अंदाज में विश किया है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 27, 2021 18:31 IST
daughters day 2021 - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'डॉटर्स डे

हर साल सितंबर के चौथे रविवार को पूरी दुनिया में 'डॉटर्स डे' मनाया जाता है। इस दिन को मनाने का उद्देश्‍य समाज और देश के विकास में बेटियों के योगदान और उनकी अहमियत को याद करना है। बॉलीवुड के कई सितारों ने अपनी बेटियों के लिए खास पोस्ट कर उन्हें विश किया है।   

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने इस मौके पर अपनी बेटी श्वेता बच्चन के लिए एक पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में अमिताभ ने बेटियों के लिए एक प्यारा संदेश लिखा है। उन्होंने अपनी बेटी श्वेता बच्चन के साथ अपनी फोटो शेयर कर 'हैप्पी डॉटर्स डे' लिखा है। साथ ही एक्टर ने लिखा कि बेटियां सबसे अच्छी होती हैं।

फोटो में अमिताभ बच्चन मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है कि बेटियां न होतीं तो संसार, समाज, संस्कृति सबके सब नदारद होते। अमिताभ के इस पोस्ट पर उनकी बेटी श्वेता ने कमेंट किया है। श्वेता ने लिखा है 'लव यू पापा'।

नीतू कपूर ने भी अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी को 'डॉटर्स डे' विश किया है। इस खास मौके पर उन्होंने बेटी संग एक फोटो शेयर की हैं और मैसेज लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा- 'हैप्पी डॉटर्स डे'। एक मां के लिए सबसे अनमोल तोहफा। इस फोटो में दोनों एक साथ काफी खुश नजर आ रही हैं। 

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपनी बेटी अनायरा को खास अंजाद में विश करते हुए पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा-'हैप्पी डॉटर्स डे'

संजय कपूर ने अपनी बेटी को विश करते हुए पोस्ट किया। एक्टर ने बेटी शनाया कपूर के साथ उनके बचपन की तस्वीरें पोस्ट की हैं और लिखा- 'हैप्पी डॉटर्स डे'। हमे आप पर गर्व हैं।

सोनी राजदान ने आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट के लिए प्यार पोस्ट किया। उन्होंने लिखा-अगर आलिया और शाहीन नहीं होतीं तो भगवान ही जानता है कि उनका क्या होता। 'हैप्पी डॉटर्स डे'। 

एक्टर कुणाल खेमू ने इस मौके पर बेटी इयाना का एक वीडियो शेयर किया है। साथ ही कैप्शन में लिखा-'मेरे विचार, शुभकामनाएं और आशाएं आपके लिए मेरी बेटी'। इस वीडियो में इनाया बेहद क्यूट लग रही हैं।  

शमिता शेट्टी ने अपनी बेटी शमिशा शेट्टी के साथ एक प्यारा वीडियो पोस्ट शेयर किया है। जिसे कैप्शन देते हुए लिखा- हैप्पी डॉटर्स डे। धन्यवाद, समीशा, मुझे चुनने के लिए। मैं आपसे वादा करता हूं कि भले ही हम शुरू से ही मां-बेटी रही हों, लेकिन हम हमेशा हमेशा के लिए सबसे अच्छे दोस्त रहेंगे। 

पढ़ें अन्य संंबंधित खबरें- 

बर्थ एनिवर्सिरी: एक्टिंग से पहले ये काम करते थे देव आनंद, ऐसे बन गए 'एवरग्रीन हीरो'

जब अक्षय, अजय और रणवीर की इस तस्वीर पर DGP ने ली चुटकी तो एक्टर ने भी मजेदार अंदाज में दिया जवाब

OTT Release : इस हफ्ते ये फिल्में और वेब सीरीज करेंगी आपका मनोरंजन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement