Friday, April 26, 2024
Advertisement

एक हफ्ते में पूरे हुए दीपिका पादुकोण के सारे सपने, जानिए कैसे?

दीपिका ने लंदन से इंस्टाग्राम पर लाइव जा कर अपने वैक्स स्टेचू का अनावरण किया था जिसका पहला लुक देख कर इंटरनेट पर हलचल पैदा हो गयी थी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 19, 2019 16:51 IST
दीपिका पादुकोण - India TV Hindi
दीपिका पादुकोण 

मुंबई: बॉलीवुड की लीडिंग लेडी दीपिका पादुकोण के लिए पिछला सप्ताह बेहद खास था, एक तरह अभिनेत्री ने मैडम तुसाद में अपने प्रतिष्ठित स्टैच्यू ऑफ पर्पस का अनावरण किया और दूसरी तरफ ग्लोबल टैलेंट के रूप में वोग इंटरनेशनल कवर की शोभा बढ़ाते हुए नज़र आई थी। दोनों ही इवेंट अभिनेत्री के जीवन में बेहद महत्व रखते है।

अभिनेत्री लंबे समय से मानसिक स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता पैदा करने में सक्रिय आवाज रही है और अभिनेत्री ने अपना वैक्स स्टेचू भी अपनी इसी पहल के प्रति समर्पित किया है, इसलिए इसे स्टैच्यू ऑफ पर्पस नाम दिया गया है। हाल ही में दीपिका ने लंदन से इंस्टाग्राम पर लाइव जा कर अपने वैक्स स्टेचू का अनावरण किया था जिसका पहला लुक देख कर इंटरनेट पर हलचल पैदा हो गयी थी।

दीपिका पादुकोण 

Image Source : INSTAGRAM
दीपिका पादुकोण 

मैडम तुसाद में पेश की गई इस प्रतिमा को दीपिका पादुकोण ने अपने फाउंडेशन को समर्पित किया है क्योंकि उनका मानना है कि जिस तरह वह अपने फाउंडेशन के लिए खड़ी रहती है, ठीक उसी तरह उनकी यह प्रतिमा भी इस फाउंडेशन के समर्थन में भागीदार होगी।

अप्रैल महीने के वोग इंटरनेशनल कवर में 14 देशों से 14 सुपरस्टार इस मैगज़ीन की शोभा बढ़ाते हुए नज़र आ रहे है जिसमें दीपिका पादुकोण अमेरिका की सबसे बड़े स्टार स्कारलेट जोहानसन और दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी स्टार बे डोना के साथ नज़र आ रही है। 

दीपिका पादुकोण 

Image Source : INSTAGRAM
दीपिका पादुकोण 

बॉक्स ऑफिस की रानी और बॉलीवुड की अभिनेत्री को न केवल भारत में प्यार और प्रशंसा प्राप्त हुई है बल्कि ग्लोबल स्तर पर भी अपने आकर्षण का जादू बिखेरने में क़ामयाब रही है। दुनिया भर में अभिनेत्री के अनगिनत प्रशंसकों को जहन में रखते हुए, स्टैच्यू ऑफ़ परपज़ में दीपिका को खूबसूरत कान्स लुक में पेश किया गया है।

अपनी पिछली फ़िल्म पद्मावत की जबरदस्त सफलता के बाद, दीपिका पादुकोण एक महिला एकल लीड के रूप में 300 करोड़ की फिल्म देने वाली पहली अभिनेत्री बन गईं है। एक के बाद एक उपलब्धि हासिल करते हुए, दीपिका पादुकोण बॉक्स ऑफिस पर निर्विवाद रूप से 100 करोड़ क्लब के साथ-साथ 200 करोड़ क्लब की कई फिल्मों की क्वीन हैं।

 दीपिका पादुकोण वर्तमान में अपने प्रोडक्शन के पहले वेंचर के लिए तैयार हैं, जिसमें वह एक एसिड अटैक पीड़िता की भूमिका निभा रही है। अभिनेत्री का मानना है कि इस कहानी को बताने की जरूरत है और इस तरह के एक मजबूत, साहसी और स्वतंत्र महिला किरदार को सामने लाने के लिए अपने प्रोडक्शन को नियंत्रित किया है।

 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

बर्थ डे पर आलिया भट्ट ने अपने ड्राइवर और हेल्पर को दिया ये खास गिफ्ट

रणवीर सिंह के गाने 'आंख मारे' पर रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने थिरकाए कदम, देखें वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement