1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दीपिका पादुकोण ने सबसे ग्लैमरस स्टार का ख़िताब किया अपने नाम!

दीपिका पादुकोण ने सबसे ग्लैमरस स्टार का ख़िताब किया अपने नाम!

दीपिका पादुकोण मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित एसिड अटैक सर्वाइवल की सच्ची कहानी पर आधारित अपनी अगली फिल्म छपाक की तैयारी में व्यस्त हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 13, 2019 14:54 IST
दीपिका पादुकोण- India TV Hindi
दीपिका पादुकोण

मुंबई: बीती रात दीपिका पादुकोण को हाल ही में मुंबई में आयोजित स्टाइल एंड ग्लैमर अवार्ड्स में सबसे ग्लैमरस स्टार के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। दीपिका पादुकोण ने अपनी उत्कृष्ट सुंदरता और शानदार लालित्य के लिए बहुत सारे पुरस्कार जीते हैं और बीते दिन दीपिका ने एक ओर पुरस्कार अपने नाम कर लिया है। पद्मावत अभिनेत्री रेड कार्पेट पर अपना जादू बिखेरते हुए कोरल तफ़ता पफबॉल गाउन पहने हुए नज़र आई। दीपिका पादुकोण ने न्यूड लिपस्टिक के साथ लाइट मेकअप और सॉफ्ट कर्ल के साथ उनका लुक बेहद शानदार लग रहा था।

साल 2018 दीपिका पादुकोण के लिए बहुत अच्छा रहा, अभिनेत्री को संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत में अपने प्रदर्शन के लिए ढ़ेर सारी प्रशंसा प्राप्त हुई थी और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी बड़ी हिट साबित हुई थी। मेट गाला और कान्स फिल्म फेस्टिवल जैसे अंतरराष्ट्रीय रेड कार्पेट पर अपनी खूबसूरत का जादू बिखेरने के बाद, अभिनेत्री ने आखिरकार साल के अंत में सबसे शानदार शादी कर के दीपिका पादुकोण निश्चित रूप से 2018 की सबसे बड़ी न्यूज़मेकर रही हैं। 

हाल ही में, दीपिका पादुकोण ने एशिया की 'सबसे सेक्सी एशियाई महिला' के रूप में भी अपना खिताब पुनः प्राप्त किया था। तीन साल में दूसरी बार दीपिका ने ब्रिटेन स्थित समाचार पत्र 'ईस्टर्न आई' द्वारा प्रकाशित शीर्षक हासिल किया है। 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में से एक के रूप में सूचीबद्ध होने के बाद, अब अभिनेत्री फोर्ब्स सिलेब 100 की सूची में टॉप 5 में जगह बनाने वाली एकमात्र महिला अभिनेत्री बनी गयी है, जिसका हाल ही में अनावरण किया गया था। दीपिका पादुकोण जीक्यू पत्रिका के लिए साल के आखिरी कवर पर भी नज़र आई जहाँ अभिनेत्री ने अपने लुक से एक बार फिर कवर की खूबसूरती में चार चाँद लगा दिए है।

दीपिका पादुकोण ने पद्मावत में अपने अविस्मरणीय प्रदर्शन के साथ न केवल दर्शकों का दिल जीत लिया था, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ की कमाई करने वाली पहली अभिनेत्री का ख़िताब भी अपने नाम कर चुकी है। 100 करोड़ क्लब की रानी के रूप में प्रसिद्ध, दीपिका पादुकोण की 7 फिल्में 100 करोड़ क्लब में अपनी जगह बना चुकी हैं, जबकि उनकी हालिया रिलीज पद्मावत बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा पार करने में सफल रही थी। कमर्शियल इंडस्ट्री में भी दीपिका एक पसंदीदा चेहरा है और ये ही वजह है कि आज वह सबसे अधिक फ़ीस लेने वाली अभिनेत्री में से एक है।

वर्तमान में, दीपिका पादुकोण मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित एसिड अटैक सर्वाइवल की सच्ची कहानी पर आधारित अपनी अगली फिल्म छपाक की तैयारी में व्यस्त हैं। "छपाक" को दीपिका पादुकोण द्वारा सह-निर्मित किया जाएगा।  

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

क्या मां अमृता के घर को छोड़कर नए अपार्टमेंट में शिफ्ट होंगी सारा अली खान? ये तस्वीर तो यही कह रही है 

धूमधाम से हुआ रजनीकांत की बेटी सौंदर्या का रिसेप्शन, काजोल और अंबानी समेत ये बड़ी हस्तियां पहुंची

माधुरी दीक्षित से मिलवाने के लिए अनिल कपूर ने एम.एफ हुसैन से ली थी रिश्वत

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X