Thursday, April 25, 2024
Advertisement

गोवा में हैं दीपिका पादुकोण, शकुन बत्रा की फिल्म की कर रही हैं शूटिंग, जानिए लेटेस्ट अपडेट

दीपिका पादुकोण इन दिनों गोवा में हैं और वह शकुन बत्रा निर्देशित उनकी आगामी बेनाम फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार हैं।

IANS Written by: IANS
Published on: September 19, 2020 18:56 IST
deepika padukone goa shakun batra latest news- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM गोवा में हैं दीपिका पादुकोण

गोवा: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों गोवा में हैं और वह शकुन बत्रा निर्देशित उनकी आगामी बेनाम फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार हैं। दीपिका ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक बूमरैंग वीडियो साझा किया, जिसमें स्थान के साथ साफ आसमान और नारियल के पेड़ों को देखा जा सकता है। 

वहीं तस्वीर पर उन्होंने लिखा है, "3 दिन बाकी हैं।" अभिनेत्री ने इसमें बत्रा, सह-कलाकार सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडेय और निर्माता धर्मा प्रोडक्शंस को भी टैग किया। वहीं, सिद्धांत ने भी दीपिका का वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया।

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण सिल्वर स्क्रीन पर फिर साथ आएंगे नज़र? ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #Sanki

फिल्म से जुड़े विवरण को अभी सार्वजनिक नहीं किया गया है, हालांकि हाल ही में आईएएनएस को दिए एक साक्षात्कार में सिद्धांत ने साझा किया था कि यह फिल्म एक ऐसी शैली से संबंधित है जिसे पहले बॉलीवुड में नहीं आजमाया गया है।

सिद्धांत ने कहा था, "उत्साह इस बात का है कि यह एक ऐसी शैली है जिसे हिंदी सिनेमा में अभी तक नहीं आजमाया गया है। फिल्म को बारीकी से बुना गया है और इसमें बहुत सारी जानकारियां हैं। शकुन एक शानदार निर्देशक हैं। यह एक बहुत ही समकालीन, नए जमाने की फिल्म है।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement