Friday, March 29, 2024
Advertisement

Seven Happy Women: दीपिका पादुकोण का नाम 'सेवन हैप्पी वुमन' की लिस्ट में शामिल

सूची में अन्य नामों में अजा नाओमी किंग, जंग रियो-वोन, सैडी सिंक, ऐनी नाकामुरा, डोर्रा जरौक और यांग जी शामिल हैं।

IANS Written by: IANS
Updated on: May 28, 2021 16:39 IST
deepika padukone in seven happy women list latest news in hindi - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: DEEPIKAPADUKONE Seven Happy Women: दीपिका पादुकोण 'सेवन हैप्पी वुमन' की सूची में शामिल 

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपने 'हैप्पी डायमंड' अभियान के तहत चोपर्ड की 'सेवन हैप्पी वुमन' सूची में जगह बनाई है। सूची में अन्य नामों में अजा नाओमी किंग, जंग रियो-वोन, सैडी सिंक, ऐनी नाकामुरा, डोर्रा जरौक और यांग जी शामिल हैं।

चोपार्ड के सह-अध्यक्ष और कलात्मक निदेशक, कैरोलिन शेफेले ने हैप्पी डायमंड्स को मूर्त रूप देने के लिए अद्वितीय प्रभाव वाले नामों को चुना है।

Video: 'दीया और बाती हम' फेम दीपिका सिंह का नया वीडियो, इस बार रिप्ड जींस बनी चर्चा की वजह

"मैसन के सात दोस्त, जो अपने-अपने तरीके से, दुनिया में रहने और युग की भावना के मालिक होने के एक मजबूत, स्वतंत्र, आनंदमय तरीके का प्रतिनिधित्व करते हैं। दीपिका पादुकोण, अजा नाओमी किंग, जंग रियो-वोन, सैडी सिंक, ऐनी नाकामुरा, डोर्रा जरौक और यांग जी सभी ने अपने समय के कोड को इस तरह से समझ लिया है कि वे एकवचन और उदार दोनों तरह से अपनी राह दिखा सकें।"

उनकी शक्तिशाली आवाजें हैं जो कैरिन शेफेले - कैरोलिन शेफेले की मां के साथ प्रतिध्वनित होती हैं - जिन्होंने एक बार कहा था, भविष्य के पहले स्केच के साथ हैप्पी डायमंड्स का सामना करना पड़ा, 'हीरे तब खुश होते हैं जब वे स्वतंत्र होते हैं।'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement