Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Video: 'दीया और बाती हम' फेम दीपिका सिंह का नया वीडियो, इस बार रिप्ड जींस बनी चर्चा की वजह

दीपिका सिंह ने कुछ दिनों पहले 'ताउते' तूफान में टूटे हुए पेड़ों के बीच बारिश में भीगते हुए फोटोशूट कराया था तो वो जमकर ट्रोल हुई थीं। अब उन्होंने नया वीडियो शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 28, 2021 7:50 IST
diya aur baati hum fame deepika singh shares dance video in ripped jeans troll watch  - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: DEEPIKASINGH150 'दीया और बाती हम' फेम दीपिका सिंह का नया वीडियो, इस बार रिप्ड जींस बनी चर्चा की वजह 

टीवी सीरियल 'दीया और बाती हम' से लोकप्रियता हासिल करने वाली एक्ट्रेस दीपिका सिंह इन दिनों सुर्खियों में हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने 'ताउते' तूफान में टूटे हुए पेड़ों के बीच बारिश में भीगते हुए फोटोशूट कराया था तो वो जमकर ट्रोल हुई थीं। इस बार उनका नया वीडियो भी वायरल हो रहा है और ये भी सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार वजह है- रिप्ड जींस। 

दरअसल, दीपिका सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो शेयर किया है। लोकेशन देखकर लग रहा है कि वो उदयपुर में जल महल के सामने हैं। उन्होंने 'तौबा तौबा' गाने पर अपने जलवे बिखेरे हैं। उनका ये वीडियो भी वायरल हो रहा है, लेकिन यूजर्स उनकी रिप्ड जींस को देखकर कमेंट कर रहे हैं। 

चक्रवात 'टाउ टे' से गिरे पेड़ के बीच नाचतीं नजर आईं दीपिका सिंह, यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल

एक यूजर ने दीपिका के वीडियो पर कमेंट किया- 'बहुत बुरा.. कोई कपड़े दिला दो मैम को, लॉकडाउन में हालत खराब है।' वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- 'तूफान कपड़े ले गया।'

दीपिका सिंह के पोस्ट पर यूजर्स के कमेंट्स

Image Source : INSTAGRAM
दीपिका सिंह के पोस्ट पर यूजर्स के कमेंट्स

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले देश के कई हिस्सों में ताउते तूफान ने तबाही मचाई थी। कहीं पेड़ टूटकर गिर गए थे तो कहीं सड़कों पर पानी भर गया था। इस स्थिति को देखकर हर कोई लोगों की सुरक्षा की कामना कर रहा था, लेकिन इसी बीच दीपिका का एक वीडियो सामने आया। उन्होंने टूटे हुए पेड़ों के बीच ना सिर्फ फोटोशूट कराया, बल्कि बारिश में भीगते हुए डांस भी किया। ऐसे में वो ट्रोल के निशाने पर आ गईं। 

दीपिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपने डांस के वीडियो शेयर करती रहती हैं। उन्होंने 'दीया और बाती हम' सीरियल में संध्या का किरदार निभाया था, जो दर्शकों को खूब पसंद आया था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement