Saturday, April 20, 2024
Advertisement

ऋतिक रोशन के हाथों से केक खाकर ऐसा था दीपिका पादुकोण का रिएक्शन, वीडियो हुआ वायरल

दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन हाल ही में एक पार्टी में गए थे। जहां ऋतिक के हाथों से केक खाकर दीपिका का रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 18, 2019 6:47 IST
deepika padukone nad hrithik roshan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दीपिका पादुकोण ने ऋतिक रोशन के हाथ से खाया केक।

दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन दोनों हाल ही में एक पार्टी में मिले थे। जहां की कुछ फोटोज और वीडियो वायरल हुई थी। अब दीपिका और ऋतिक की वीडियो सामने आए है जिसमें ऋतिक दीपिका को केक खिला रहे है। इस दौरान दीपिका का रिएक्शन देखने लायकर है।

वायरल वीडियो में दीपिका ने हाथ में केक की प्लेट पकड़ी हुई है और ऋतिक उन्हें अपने हाथों से केक खिला रहे हैं। इस दौरान दीपिका सिर्फ उन्हें ही देखी जा रही हैं।

दीपिका और ऋतिक कभी साथ में किसी फिल्म में नजर नहीं आए है। मगर वीडियो देखकर फैन्स को उनकी जोड़ी बहुत पसंद आ रही है। कुछ दिनों पहले दीपिका ने वॉर देखने के बाद ट्वीट कर ऋतिक को डेथ बाय चॉकलेट कहा था। दीपिका ने ट्वीट किया था- फिल्म वॉर में ऋतिक रोशन कॉर्नर हाउस की डेथ बाय चॉकलेट की तरह है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन आखिरी बार फिल्म वॉर में नजर आए थे। उनकी फिल्म वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतिक रोशन अब सत्ते पे सत्ता में नजर आएंगे। वहीं दीपिका पादुकोण की बात करें तो मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में नजर आने वाली हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और यह 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें:

सलमान खान, प्रभु देवा और किच्चा सुदीप ने चेन्नई में 'दबंग 3' के गाने 'मुन्ना बदनाम' पर जमकर किया डांस!

‘जय मम्मी दी’ का पहला गाना 'मम्मी नू पसंद' हुआ रिलीज़, लग रहा इसी फिल्म के लिए बना था गाना​

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement