Thursday, April 25, 2024
Advertisement

‘जय मम्मी दी’ का पहला गाना 'मम्मी नू पसंद' हुआ रिलीज़, लग रहा इसी फिल्म के लिए बना था गाना

नए साल में रिलीज़ होने वाली मॉम-कॉम मूवी ‘जय मम्मी दी’ का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आया था, और अब निर्माताओं द्वारा फिल्म का पहला गाना रिलीज़ कर दिया गया है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 17, 2019 15:48 IST
MUMMY NU PASAND Video | Jai Mummy Di l Sunny S, Sonnalli S...- India TV Hindi
MUMMY NU PASAND Video | Jai Mummy Di l Sunny S, Sonnalli S l Jaani, Sunanda S, Tanishk B, Sukh-E

मुंबई: नए साल में रिलीज़ होने वाली मॉम-कॉम मूवी ‘जय मम्मी दी’ का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आया था, और अब निर्माताओं द्वारा फिल्म का पहला गाना रिलीज़ कर दिया गया है। यह गाना सुनकर आप गुनगुनाए बिना नहीं रुक पाएंगे। लव फिल्म्स द्वारा निर्मित और नवोदित निर्देशक नवजोत गुलाटी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सनी सिंह, सोनाली सहगल, पूनम ढिल्लन, सुप्रिया पाठक जैसे सितारे हैं। फिल्म 'जय मम्मी दी' का पहला गाना 'मम्मी नू पासंद' आज रिलीज हो गया है।

इस गाने में मुख्य जोड़ी के बीच खट्टी-मीठी केमिस्ट्री देखने मिल रही है जहाँ दोनों की मम्मी भी एक दूसरे को कड़ा कॉम्पिटिशन देते हुए नज़र आ रहीं है। गीत का मूल संगीत सुख-ए म्यूजिकल डॉक्टरज़ द्वारा दिया गया है और इसे तनिष्क बागची द्वारा रीक्रिएट किया गया है, जिसे मूल गायक सुनंदा शर्मा ने अपनी आवाज़ दी है, गाना जानी ने लिखा है। वहीं, गाने के अतिरिक्त बोल तनिष्क ने लिखे हैं।

कोरियोग्राफर आदिल शेख ने गाने को कोरियोग्राफ किया है। फिल्म की शूटिंग गाजियाबाद में की गई है और फ़िल्म का हर एक किरदार बेहद दमदार अंदाज़ में नज़र आ रहा है।

"जय मम्मी दी" एक हल्की-फुल्की पारिवारिक कॉमेडी है, जिसमें दिखाया जाएगा कि किस तरह से दो माताओं की नोकझोंक ही उनके बच्चों और दोनों परिवारों के अन्य सदस्यों के बीच केमिस्ट्री को बढ़ावा देती है।

"जय मम्मी दी" नवजोत गुलाटी द्वारा लिखित और निर्देशित है। टी-सीरीज़ के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार और लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित, यह फ़िल्म 17 जनवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement