1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश हो सकती हैं गिरफ्तार, NCB ने दर्ज किया केस

दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश हो सकती हैं गिरफ्तार, NCB ने दर्ज किया केस

 एनसीबी के सूत्रों ने बताया कि करिश्मा के घर से सीबीडी ऑयल की 3 शीशियां बरामद की गई हैं, अगर आरोप सिद्ध हो गया तो उन्हें एक साल का सश्रम कारावास या 10 हजार रुपये तक का जुर्माना या दोनों हो सकता है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 29, 2020 17:11 IST
DEEPIKA PADUKONE, KARISHMA PRAKASH- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ASHIYA_SHAIKH01 दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के खिलाफ NCB ने दर्ज किया केस

दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के सिर पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने करिश्मा प्रकाश के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। बता दें, मंगलवार को करिश्मा के घर एनसीबी ने छापा मारा था जहां उन्हें 1.8 ग्राम ड्रग्स मिला। इसके बाद एनसीबी ने अगले दिन के लिए करिश्मा को समन किया और पूछताछ के लिए बुलाया। मगर करिश्मा प्रकाश नहीं हाजिर हुईं। जिसके बाद गुरुवार को एनसीबी ने नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सबस्टेंस (NDPS) अधिनियम के तहत करिश्मा प्रकाश के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

करिश्मा प्रकाश के घर से मिले ड्रग्स की मात्रा जरूर कम है मगर इसके लिए वो गिरफ्तार भी हो सकती हैं। एनसीबी के सूत्रों ने बताया कि करिश्मा के घर से सीबीडी ऑयल की 3 शीशियां बरामद की गई हैं, अगर आरोप सिद्ध हो गया तो उन्हें एक साल का सश्रम कारावास या 10 हजार रुपये तक का जुर्माना या दोनों हो सकता है।

जब एनसीबी ने करिश्मा के घर पर रेड किया उस वक्त करिश्मा अपने घर पर नही थीं, इसलिए एनसीबी ने करिश्मा के घर के बाहर समन का नोटिस चिपका दिया। एनसीबी की जांच में सामने आया है कि करिश्मा ड्रग्स पैडलर्स से लगातार संपर्क में थीं। 

आपको बता दें, दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से एनसीबी दो बार पूछताछ कर चुका है, एक बार तो उन्हें दीपिका के सामने बिठाकर भी पूछताछ किया गया। 

दीपिका पादुकोण और करिश्मा प्रकाश के वायरल व्हाट्सएप चैट में दोनों हैश और वीड को लेकर बात कर रही थीं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment