Friday, March 29, 2024
Advertisement

दीपिका पादुकोण ने खास अंदाज में रणवीर सिंह को किया बर्थडे विश, शेयर की तस्वीर

दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। उन्होंने दोनों की मुस्कुराहते हुए एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 07, 2020 6:46 IST
ranveer singh and deepika padukone- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DEEPIKAPADUKONE रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने सोमवार को अपना 35वां जन्मदिन मनाया है।  रणवीर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्म बैंड बाजा बारात से डेब्यू किया था। रणवीर को उनके फैन्स और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पर जन्मदिन की ढेर सारी बधाई दी। दीपिका और रणवीर 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे। रणवीर के जन्मदिन पर दीपिका ने खास फोटो शेयर करके उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

दीपिका ने अपनी और रणवीर की हंसते हुए ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा-मेरी जिंदगी की रोशनी। मेरे ब्रह्मांड का केंद्र। मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य और मन की शांति की कामना करती हूं। बाकी के लिए, मैं आपको व्यक्तिगत रूप से बताऊंगी!  लव यू।

दीपिका हर साल रणवीर को बर्थडे विश के करने के लिए हर साल एक शानदार फोटो शेयर करती हैं। बीते साल उन्होंने रणवीर की बचपन की तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह चुस्की खाते नजर आ रहे थे। दीपिका ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था-संवेदनशील, भावनात्मक, देखभाल, दयालु, उदार, कोमल, मजाकिया, बुद्धिमान और वफादार ... यह सब और बहुत कुछ ... मेरे पति, मेरे दोस्त, मेरे प्रेमी, मेरे विश्वासपात्र ... लेकिन अधिक से अधिक बार नहीं, मेरा बच्चा, मेरा शिशु, मेरा अनानास, मेरी धूप, मेरा इंद्रधनुष ... तुम हमेशा ऐसे ही रहना ... मैं तुमसे प्यार करता हूं। "

दीपिका और रणवीर बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक हैं। इस समय दोनों घर में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। दोनो मस्ती करते हुए एक-दूसरे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement