1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. नवाज के साथ हमेशा से ही काम करने की चाहत थी : सुधीर मिश्रा

नवाज के साथ हमेशा से ही काम करने की चाहत थी : सुधीर मिश्रा

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता सुधीर मिश्रा का कहना है कि वह हमेशा से ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करना चाहते थे और नवाज को एक अच्छे किरदार का ऑफर देने का उन्हें इंतजार था।

IANS IANS
Published on: May 27, 2019 9:40 IST
sudhir mishra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM sudhir mishra

नई दिल्ली: राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता सुधीर मिश्रा का कहना है कि वह हमेशा से ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करना चाहते थे और नवाज को एक अच्छे किरदार का ऑफर देने का उन्हें इंतजार था। सुधीर मिश्रा की यह फिल्म उपन्यास 'सीरियस मैन' का रूपांतरण है जिसमें नवाज एक मुख्य भूमिका में हैं।

इस बारे में बात करते हुए सुधीर ने आईएएनएस को बताया, "वह एक बहुत ही उम्दा कलाकार हैं और मैं हमेशा से ही उनके साथ काम करना चाहता था, लेकिन इसके लिए उन्हें कुछ अच्छा ऑफर करना था क्योंकि अच्छे कलाकारों को हमेशा अच्छे स्क्रिप्ट की चाह रहती है। मनू जोसेफ की उपन्यास 'सीरियस मैन' में मुझे उनके लिए एक अच्छा किरदार मिला।"

साल 2010 में आए इस उपन्यास की कहानी जाति-वर्ग और लिंग संघर्ष की है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए सुधीर ने कहा, "यह दलित समुदाय से ताल्लुक रखने वाले एक पिता और पुत्र की कहानी है। इसमें पिता काफी सख्त रहता है और जिंदगी के अधिकतर फैसलों को वह गुस्से में आकर लेता है।"

सुधीर ने कहा, "इस किरदार के माध्यम से एक गुस्सैल व्यक्ति के अंदर की नरम छवि को दिखाया जाएगा।"

सुधीर मिश्रा, 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी', 'चमेली' और 'इनकार' जैसी फिल्मों के लिए मशहूर हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X