Friday, March 29, 2024
Advertisement

Dream Girl: जब एयरपोर्ट पर आयुष्मान खुराना को 'पूजा-पूजा' कहकर बुलाने लगे फैन

आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' 13 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 05, 2019 13:24 IST
Dream Girl: जब एयरपोर्ट पर आयुष्मान खुराना को 'पूजा-पूजा' कहकर बुलाने लगे फैन- India TV Hindi
Dream Girl: जब एयरपोर्ट पर आयुष्मान खुराना को 'पूजा-पूजा' कहकर बुलाने लगे फैन

मुंबई: नेशनल अवॉर्ड विनर आयुष्मान खुराना अपनी अपकमिंग मूवी "ड्रीम गर्ल" की रिलीज से पहले, छात्रों से खास मुलाक़ात करने के लिए दिल्ली यूनिवर्सिटी के गार्गी कॉलेज पहुंचे थे। यहां आयुष्मान और नुसरत ने छात्रों के साथ डांस किया और सेल्फी क्लिक कराई। इसके बाद आयुष्मान मुंबई पहुंचे जहां एयरपोर्ट पर फैन्स की नजर उनपर पड़ी। आयुष्मान को देखते ही फैन्स उन्हें 'पूजा-पूजा' कहकर बुलाने लगे। दरअसल आयुष्मान खुराना फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में एक ऐसे लड़के के किरदार में हैं जो 'पूजा' नाम की लड़की बनकर लोगों से फोन पर बातें करता है। आयुष्मान ने वो किरदार इतने अच्छे से निभाया है कि फैन्स उन्हें इसी नाम से बुलाने लगे।

विक्की डोनर, बधाई हो, दम लगा के हईशा, शुभ मंगल सावधान और अब 'ड्रीम गर्ल' जैसी फिल्मों के साथ दर्शकों को प्रभावित करने के बाद, आयुष्मान को अपने हर किरदार के साथ आकर्षण का जादू फैलाने के लिए जाना जाता है। फिल्म ड्रीम गर्ल पहले ही अपने मज़ेदार ट्रेलर और अब तक रिलीज हो चुके गानों के साथ देश भर में तहलका मचा रही है जिसके बाद दर्शक अब बड़े पर्दे पर 'पूजा' से मुलाकात करने के लिए इक्छुक है।

आयुष्मान द्वारा फिल्मों के सही चयन के साथ उनके प्रशंसकों ने उन्हें अगले बड़े सुपरस्टार की उपाधि दे दी है। आयुष्मान खुराना उन चुनिंदा अभिनेताओं में से एक हैं, जिन्होंने अपने गुणवत्ता के काम और अच्छे बॉक्स ऑफिस नंबर के साथ भारतीय सिनेमा को एक नई दिशा में आगे बढ़ाया है।

फ़िल्म में आयुषमान खुराना के साथ नुसरत भरुचा मुख्य अभिनेत्री हैं। अन्नू कपूर, विजय राज, मनजोत सिंह, निधि बिष्ट, राजेश शर्मा, अभिषेक बनर्जी और राज भंसाली जैसे उम्दा कलाकारों की टोली के साथ, ड्रीम गर्ल राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित है और शोभा कपूर, एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित है। "ड्रीम गर्ल" 13 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

Also Read:

फैंस ने करा दी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी, तस्वीरें हो रही है वायरल

गणेश चतुर्थी की बधाई देकर ट्रोल हुई थी सारा अली खान, ढाल बनकर आए फैंस

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement