Thursday, May 02, 2024
Advertisement

इमरान हाशमी और ईशा गुप्ता फिर करेंगे रोमांस

नई दिल्ली:- बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी एक बार फिर से ‘जन्नत 2’ की अपनी सह अभिनेत्री ईशा गुप्ता के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे। दरअसल ये दोनों सितारे जल्द ही भूषण कुमार के अगले

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 28, 2015 17:12 IST
इमरान हाशमी और ईशा...- India TV Hindi
इमरान हाशमी और ईशा गुप्ता फिर करेंगे रोमांस

नई दिल्ली:- बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी एक बार फिर से ‘जन्नत 2’ की अपनी सह अभिनेत्री ईशा गुप्ता के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे। दरअसल ये दोनों सितारे जल्द ही भूषण कुमार के अगले वीडियो एलबम ‘मैं रहूं ना रहूं’ में नजर आने वाले हैं।

यह एक रोमांटिक सॉन्ग है जिसे अमाल मलिक ने गया और कंपोज किया है। अमाल ने फवाद खान और सोनम कपूर अभिनीत फिल्म ‘खूबसूरत’ का गाना ‘नैना’ भी गाया था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था, इसी गाने के बाद से वह काफी लोकप्रिय हुए थे। इमरान के इस नए गीने के बोल रश्मि विराग ने लिखे हैं और इसे अर्जुन कपूर की फिल्म ‘तेवर’ के निर्देशक अमित शर्मा ने डायरेक्ट किया है।

इसे भी पढ़े:- गुलशन कुमार को खास ट्रिब्यूट 'धीरे-धीरे' में छाए ऋतिक और सोनम

इमरान हाशमी ने बताया कि उन्हें इस गाने का ऑफर लगभग ढ़ाई महिने पहले आया था, लेकिन उस समय वह फिल्म अज़हर की शूटिंग में व्यस्त थे। उन्होंने कहा मैंने यह गाना पिछले महीने सुना था और तभी मुझे ये पसंद आ गया था।

गाने की शूटिंग 27 अक्टूबर से शुरु कर दी गई है जो कि गोवा के टूरिस्ट स्पॉट चोपड़ा फोर्ट और पणजी में चल रही है। तीन दिनों में इस गाने की शूटिंग पूरे हो जाएगी।

भूषण कुमार इससे पहले टाइगर श्रॉफ के साथ ‘जिंदगी आ रहा हूं मैं’, ‘चल वहां जाते हैं’ और हाल ही में रिलीज हुआ ऋतिक रोशन और सोनम कपूर का गाना ‘धीरे-धीरे से’ बना चुके हैं। इन गानों को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया है। भूषण म्यूजिक इंडस्ट्री में सिंगल गानों का दौर वापस लाना चाहते हैं।

अगली स्लाइड में देखें ऋतिक-सोनम का गाना 'धीरे-धीरे से':-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement