1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Exclusive: ड्रग्स मामले से कम हुई दीपिका पादुकोण की ब्रैंड वैल्यू, मुश्किल में द्रौपदी और सीता जैसे बड़े रोल

Exclusive: ड्रग्स मामले से कम हुई दीपिका पादुकोण की ब्रैंड वैल्यू, मुश्किल में द्रौपदी और सीता जैसे बड़े रोल

दीपिका पादुकोण का ड्रग्स मामले में नाम आने के बाद उनकी ब्रैंड वैल्यू पर फर्क पड़ा है, यहां तक की बड़ी फिल्मों के बड़े रोल भी मुश्किल में पड़ गए हैं।

Joyeeta Mitra Suvarna Joyeeta Mitra Suvarna
Updated on: September 28, 2020 19:08 IST
deepika padukone- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- DEEPIKA PADUKONE दीपिका पादुकोण

मुंबई: बॉलीवुड ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण जैसी बड़ी एक्ट्रेस का नाम सामने आना लोगों को हैरान कर रहा है। दीपिका पादुकोण से पहले दौर की पूछताछ हो चुकी है, उनका फोन भी जब्त कर लिया गया है। एनसीबी अब दीपिका के बयानों को दोबारा खंगालेगी और फिर आगे की कार्रवाई होगी। इस बीच दीपिका पादुकोण की ब्रैंड वैल्यू पर काफी फर्क पड़ा है, उनकी झोली में द्रोपदी और सीता जैसे बड़े रोल भी हैं, ऐसे में इसमें भी मुश्किल नजर आ रही है।

सुशांत का परिवार चाहता है कि सीबीआई फॉरेंसिक टीम के साथ जल्द से जल्द बैठक करे: विकास सिंह

सवाल ये है कि क्या एनसीबी की जांच की आंच दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्मों पर पड़ने वाली है, जिनके साथ दीपिका अमर ग्रंथों को पर्दे पर उतारने वाली थीं। दीपिका अगली फिल्म में द्रौपदी का रोल करने वाली थीं, वहीं  एक और फिल्म में रामायण की सीता बनने की बात भी चल रही थी। बता दें, दीपिका पादुकोण को लेकर जो महाभारत पर फिल्म बनने की बात चल रही है वो द्रौपदी के नजरिये से ही बनने वाली है, और इस फिल्म को मधु मंटेना प्रोड्यूस करने वाले हैं। फिल्म को कई हिस्सों में बनाने का फैसला किया गया है और 2021 की दीवाली पर फिल्म का पहला भाग रिलीज होना था। इस फिल्म के प्रोड्यूसर मधु मंटेना का नाम भी ड्रग्स मामले में आया है। दीपिका को यह फिल्म क्वान कंपनी के जरिये ही मिला है, इस कंपनी से जया साहा और करिश्मा भी जुड़ी हैं और मधु मंटेना भी। सभी ड्रग्स मामले में एनसीबी की रडार पर हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच कर रही CBI ने जारी किया बड़ा बयान

नितेश तिवारी ने अपनी फिल्म रामायण में दीपिका को लेने का मन बनाया था, हालांकि दीपिका की तरफ से अभी तक इस फिल्म के लिए हां नहीं आया था लेकिन ना करने की वजह भी नहीं है। दीपिका पर बॉलीवुड के करोड़ों रुपये लगाए हैं। दीपिका शकुन बत्रा की फिल्म में नजर आने वाली हैं, द इंटर्न के रीमेक में नजर आएंगी, दीपिका ने प्रभास के साथ फिल्म भी साइन की है। वहीं दीपिका इस साल सपना दीदी फिल्म में भी नजर आने वाली हैं। दिसंबर में कपिल देव की बायोपिक में भी दीपिका नजर आएंगी वहीं अक्टूबर 2021 मे पठान की डेट भी फिक्स है। अगले साल भंसाली की फिल्म बैजू बावंरा भी नजर आएगी।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने शेयर की भाई के बचपन की तस्वीर, अंकिता लोखंडे ने यूं किया रिएक्ट

दीपिका पादुकोण की ब्रैंड वैल्यू भी बहुत है, दीपिका ब्रैंड के जरिए बहुत पैसे कमाती हैं, ऐसे में अगर एनसीबी दीपिका का ड्रग्स कनेक्शन साबित कर देती है तो दीपिका की ब्रैंड वैल्यू पर काफी फर्क पड़ सकता है। 

रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका एक फिल्म के लिए 15 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।  साल 2019 में दीपिका की कमाई जहां 48 करोड़ थी वहीं 2018 में दीपिका फोर्ब्स की लिस्ट में टॉप 5 पर थीं और उनकी कमाई 112.8 करोड़ थी।दीपिका 103 करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं। दीपिका की जांच से लोग हैरान हैं।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर से अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में कई घंटों तक पूछताछ की। तीनों अभिनेत्रियों के अलावा एनसीबी ने दीपिका की पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी पूछताछ की। एनसीबी के सूत्रों के अनुसार, अक्टूबर 2017 की एक कथित चैट में दीपिका और करिश्मा ड्रग्स की कथित खरीद पर 'अस्पष्ट' थीं।

कोलाबा क्षेत्र में एनसीबी के गेस्टहाउस में सुबह 10 बजे से पहले पहुंची दीपिका दोपहर करीब 3.30 बजे रवाना हुईं। यहां तक कि दूसरी बार शनिवार को सुबह 10.45 बजे पूछताछ के लिए उपस्थित हुईं करिश्मा भी लगभग 3.30 बजे दोपहर में रवाना हुईं। एनसीबी को दीपिका और करिश्मा के चैट से अक्टूबर 2017 का विवरण मिला है, जिसमें दोनों ड्रग पर चर्चा कर रहे थे और क्लब कोको में मिलने की योजना बनाई थी।

दीपिका और करिश्मा को एनसीबी ने ड्रग से जुड़े मामले में नाम आने के बाद समन जारी किया था। इसी बीच सुबह 11.45 बजे के आसपास बॉलार्ड पियर क्षेत्र में एनसीबी कार्यालय पहुंची श्रद्धा शाम 6 बजे निकलीं वहीं एनसीबी के कार्यालय दोपहर 1 बजे के आसपास पहुंची सारा से साढ़े चार घंटे तक पूछताछ की गई।

दीपिका को बुधवार को उस समय तलब किया गया, जब वह एक फिल्म की शूटिंग के लिए गोवा में थीं। वह गुरुवार को मुंबई पहुंची और शुक्रवार को एजेंसी के सामने पेश होने वाली थीं। लेकिन दीपिका की कानूनी टीम के अनुरोध पर एनसीबी ने पूछताछ शनिवार के लिए स्थगित कर दिया।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X