1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बॉलीवुड फिल्ममेकर संतोष गुप्ता की पत्नी-बेटी ने की आत्महत्या, खुद को किया आग के हवाले

बॉलीवुड फिल्ममेकर संतोष गुप्ता की पत्नी-बेटी ने की आत्महत्या, खुद को किया आग के हवाले

बॉलीवुड फिल्ममेकर संतोष गुप्ता की पत्नी और 16 साल की बेटी ने खुद को आग के हवाले कर आत्महत्या कर ली है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 08, 2021 22:23 IST
suicide - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KRISHNASNAPSHOTS फिल्ममेकर संतोष गुप्ता की पत्नी और बेटी ने की आत्महत्या 

कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों के बीच बॉलीवुड से आए दिन कोई न कोई बुरी खबर आ रही है। इसी बीच एक और हैरान करने वाली खबर सामने आई है। फिल्ममेकर संतोष गुप्ता की पत्नी और उनकी बेटी ने आत्महत्या कर ली है। जानाकरी के मुताबिक संतोष की पत्नी अस्मिता हैं जो 55 साल की थीं, जबकि उनकी 16 साल की बेटी का नाम सृष्टि था। 

पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक अंधेरी वेस्ट के डीएन नगर इलाके में मां-बेटी ने सोमवार दोपहर को घर पर ही खुद को आग के हवाले कर दिया। जब पड़ोसियों को इस बारे में जानकारी मिली तो उन्होंने फायर ब्रिगेड को घटना की  सूचना दी और तब ये मामला सामने आया। 

पंकज त्रिपाठी ने कहा- लड़कों को फेमिनिज्म कोर्स में पढ़ाना चाहिए

आनन-फानन में दोनों को मुंबई के कूपर हॉस्पिटल ले जाया गया जहां अस्मिता को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं, संतोष की बेटी सृष्टि जो कि 70 प्रतिशत तक जल चुकी थी जिस मंगलवार को Airoli National Burns Centre शिफ्ट किया गया, जहां मां के मरने के एक दिन बाद ही उसने भी दम तोड़ दिया।

अखिल अक्किनेनी के बर्थडे पर रिलीज हुआ उनकी अपकमिंग फिल्म 'एजेंट' का पहला लुक

आत्महत्या की वजह का नहीं हुआ खुलासा

फिलहाल, इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि दोनों ने आत्महत्या क्यों की है। संतोष की ओर से भी अभी कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना सोमवार दोपहर की है। जब दोनों मां-बेटी ने खुद को आग के हवाले कर दिया। पड़ोसियों को जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली उन्होंने तुरंत फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी।

गोविंदा ने कोरोना वायरस को दी मात, रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद खुश होकर बोले- अपुन आ गइला है!

इनपुट- PTI

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X