1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ‘दिल से दिल तक’ के सेट पर लग गई आग, पार्थ ने बचाई टेनी की जान

‘दिल से दिल तक’ के सेट पर लग गई आग, पार्थ ने बचाई टेनी की जान

धुएं की वजह से टेनी का दम घुट रहा था, सांस लेना मुश्किल हो रहा था, लेकिन पार्थ अनहोनी को पहले ही जान गया और टेनी को बचाने आ गया।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Published on: September 08, 2017 18:14 IST
TENI DIL SE DIL TAK- India TV Hindi
TENI DIL SE DIL TAK

नई दिल्ली: धुएं की वजह से टेनी का दम घुट रहा था, सांस लेना मुश्किल हो रहा था, लेकिन पार्थ अनहोनी को पहले ही जान गया और टेनी को बचाने आ गया। दरअसल सीरियल ‘दिल से दिल तक’ के आने वाले एपिसोड में टेनी आग में फंस जाएगी, टेनी को बचाने पार्थ सही समय पर पहुंच जाएगा। पार्थ टेनी को ढूंढ़ते-ढूंढ़ते हवेली तक पहुंच गया।

पार्थ ने आग से जब टेनी को बचाया तो टेनी से रहा नहीं गया और वो पार्थ के गले लग गई। बस इसी बीच पार्थ की पत्नी शोरवरी आ गई और दोनों को खरी-खोटी सुनाने लगी। शोरवरी लगातार को टेनी को सुनाए जा रही थी और टेनी खड़ी-खड़ी सब सुन रही थी। शोरवरी ने कहा मैंने पूरी दुनिया को ठुकराकर अपने बच्चे के लिए तुम्हें चुना और तुम मेरे ही पति पर डोरे डाल रही हो।

शोरवरी ने सिर्फ टेनी को ही नहीं सुनाया बल्कि पार्थ को भी खूब सुनाया। शोरवरी ने पार्थ पर भी कई आरोप लगाए। पार्थ उसे समझाने की कोशिश करता रहा मगर शोरवरी ने एक न सुनी। न जाने दोनों के बीच शक दीवार गिरेगी? कहीं ऐसा न हो कि टेनी को घर छोड़कर जाना पड़ जाए।​\

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment