Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Kapil Sharma Reception Delhi: कपिल-गिन्नी ने दिल्ली में दिया तीसरा रिसेप्शन, देखें पहली तस्वीर

मशहूर कमीडियन कपिल शर्मा ने गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ 12 दिसंबर 2018 को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। और शादी के बाद कपिल शर्मा कि सेलिब्रेशन रूकने का नाम ले रही है एक तरफ जहां कपिल शर्मा ने अपने शो के माध्यम से शानदार तरीके से टीवी पर कमबैक किया वहीं कपिल शादी के बाद दो रिसेप्शन दे चुके हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 03, 2019 7:25 IST
कपिल शर्मा- India TV Hindi
कपिल शर्मा

नई दिल्ली: मशहूर कमीडियन कपिल शर्मा ने गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ 12 दिसंबर 2018 को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। और शादी के बाद कपिल शर्मा कि सेलिब्रेशन रूकने का नाम ले रही है एक तरफ जहां कपिल शर्मा ने अपने शो के माध्यम से शानदार तरीके से टीवी पर कमबैक किया वहीं कपिल शादी के बाद दो रिसेप्शन दे चुके हैं। और अब 2 फरवरी को दिल्ली में  उन्होंने तीसरा रिसेप्शन दिया है।

ट्विटर पर गिन्नी के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है। साथ में लिखा है कि यह सेलिब्रेशंस रुकने वाले नहीं हैं, आपकी दुआओं की जरूरत है। 

कपिल शर्मा के मुंबई रिसेप्शन में अनिल कपूर, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और करण जौहर जैसी हस्तियां शामिल हुई थीं। खबर है कि कपिल शर्मा के आज के रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिरकत कर सकते हैं।

यह साल फिल्मी सिलेब्रिटीज़ की शादियों से भरा साल रहा है। सोनम कपूर, नेहा धूपिया, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा जैसे कई स्टार्स ने इस साल शादी रचाई। इस लिस्ट में लेटेस्ट नाम कपिल शर्मा का भी जुड़ चुका है जिन्होंने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से 12 दिसंबर को शादी कर ली।

ये भी पढ़ें:

'रावण' पहले शाहरुख खान को हुई थी ऑफर, इस कारण फिल्म करने से किया मना

Manikarnika Box Office Collection Day 8: कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' की कमाई 70 करोड़ के पास पहुंची

TV Ka Dum: अरिजीत सिंह पिछले 10 साल में बॉलीवुड के बेस्ट सिंगर- हिमेश रेशमिया 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement