Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Birthday Special: देखिए इलियाना डी'क्रूज को उनके फोटोग्रॉफर ब्वॉयफ्रेंड की नजर से

इलियाना डी'क्रूज अपने फोटोग्रॉफर ब्वॉयफ्रेंड का पूरा फायदा उठाती हैं, आप इलियाना का इंस्टाग्राम  खोलेंगे आपको उनकी खूबसूरत तस्वीरें नजर आएंगी।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: November 01, 2018 11:30 IST
happy birthday ileana d'cruz- India TV Hindi
happy birthday ileana d'cruz

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डी'क्रूज आज अपना 31वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। 1 नवंबर 1987 में जन्मी इलियाना ने तेलुगू फिल्म 'देवदासु' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने तेलुगू की तमाम हिट फिल्मों में काम किया है, उन्हें वहां की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में से माना जाता है। 

इलियाना सिर्फ फिल्मों के लिए ही नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। पिछले कई सालों से इलियाना ऑस्ट्रेलियन फोटोग्रॉफर एंड्र्यू नीबोन के साथ रिलेशनशिप में हैं। हालांकि कई बार यह खबरें भी आई हैं कि इलियाना ने एंड्र्यू से शादी कर ली है। हालांकि इलियाना शादी और पर्सनल लाइफ से जुड़े सवालों का जवाब नहीं देती हैं, लेकिन क्रिसमस के मौके पर इलियाना ने इंस्टाग्राम पर एंड्र्यू को अपना पति कहकर संबोधित किया था। जिसके बाद यह बात काफी चर्चा में आई कि दोनों ने शादी कर ली है।

इलियाना भले ही अपने मुंह से कुछ ना कहें लेकिन उनका इंस्टाग्राम अकाउंट उनके ब्वॉयफ्रेंड की तस्वीरों से भरा है। कई मौकों पर दोनों किस करते भी नजर आए। 

देखिए इलियाना और उनके ब्वॉयफ्रेंड/पति की कुछ रोमांटिक तस्वीरें

इलियाना डी'क्रूज के ब्वॉयफ्रेंड का इंस्टाग्राम अकाउंट अगर आप खोलेंगे तो वहां भी आपको इलियाना की कई खूबसूरत तस्वीरें नजर आएंगी। वो फोटोग्रॉफर हैं और अक्सर अपनी महबूबा की तस्वीरें क्लिक करते रहते हैं। उन्हें देखकर आपको भी रश्क होगा कि आपका ब्वॉयफ्रेंड भी फोटोग्रॉफर हो। देखिए इलियाना के ब्वॉयफ्रेंड एंड्र्यू की नजर से इलियाना की खूबसूरती।

इलियाना का फिल्मी करियर

इलियाना ने देवदासू के बाद साल 2006 में ही महेश बाबू की फिल्म पोक्किरी में काम किया। यह उस साल की सबसे बड़ी हिट तेलुगू फिल्म बनी। तेलुगू की कई फिल्मों में काम करने के बाद इलियाना ने साल 2006 में रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म 'बर्फी' से डेब्यू किया। यह फिल्म भी काफी बड़ी हिट हुई। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में अपने पैर जमा लिये। यहां उन्होंने फटा पोस्टर निकला हीरो,मैं तेरा हीरो, रुस्तम, बादशाहो और रेड जैसी कई फिल्मों में काम किया।

Also Read:

45 साल की हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन, जानिए मिस इंडिया में हारने के बाद कैसी बनीं मिस वर्ल्ड!

मुश्किल में फंसे आमिर खान, 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' फिल्म को लेकर 3 लोगों पर केस दर्ज

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement