Monday, April 29, 2024
Advertisement

'रोडीज' का हिस्सा क्यों बनना चाहते हैं हरभजन सिंह ?

भारत के दिग्गज ऑफ-स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह का कहना है कि वह युवाओं के साथ जुड़ना चाहते हैं और इसी कारण उन्होंने टेलीविजन रिएलिटी शो ‘एमटीवी रोडीज रिंग’ के साथ जुड़ने की मंजूरी दी. इस शो में हरभजन को एक समूह के नेतृत्वकर्ता के रूप में देखा जाएगा.

Agency Agency
Updated on: February 24, 2017 19:25 IST
harbhajan- India TV Hindi
harbhajan

मुंबई: भारत के दिग्गज ऑफ-स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह का कहना है कि वह युवाओं के साथ जुड़ना चाहते हैं और इसी कारण उन्होंने टेलीविजन रिएलिटी शो ‘एमटीवी रोडीज रिंग’ के साथ जुड़ने की मंजूरी दी. इस शो में हरभजन को एक समूह के नेतृत्वकर्ता के रूप में देखा जाएगा.

इसे भी पढ़ें:

हरभजन ने कहा, “इस शो के जरिए आप युवाओं के साथ बेहतर रूप से जुड़ सकते हैं और इसलिए, मैं युवाओं के साथ जुड़ना चाहता हूं.”

दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी का कहना है कि यह शो युवाओं को उनके अंदर दबी ताकत को ढूंढने और उस पर भरोसा करने के लिए प्रेरित करता है.

हरभजन ने कहा, “मुझे लगता है कि यह शो अपनी पहचान ढूंढने और उस पर भरोसा करने के लिए प्रेरित करता है. मेरा मानना है कि यह एकमात्र ऐसा शो है, जिसमें दो माह के भीतर बहुत कुछ होता है.”

‘एमटीवी रोडीज’ का यह 14वां संस्करण है और इसमें हरभजन के साथ-साथ अन्य समूहों के नेतृत्व कर्ता के रूप में रणविजय सिंह, नेहा धूपिया, निखिल चिनप्पा और प्रिंस नरूला को देखा जाएगा.

इस शो का प्रसारण शनिवार से टेलीविजन चैनल ‘एमटीवी’ पर होगा.

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement