1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'हाउ द जोश?' को बदलने के लिए कहा गया था, 'उरी' के निर्देशक का खुलासा

'हाउ द जोश?' को बदलने के लिए कहा गया था, 'उरी' के निर्देशक का खुलासा

 फिल्म 'उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक' की पंक्ति 'हाउ द जोश' हिंदी फिल्म देखने वाले दर्शकों के दिमाग में चिपक गई है। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 08, 2019 21:34 IST
How's The Josh- India TV Hindi
How's The Josh

मुंबई: फिल्म 'उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक' की पंक्ति 'हाउ द जोश' हिंदी फिल्म देखने वाले दर्शकों के दिमाग में चिपक गई है। जबकि फिल्म के निर्देशक आदित्य धर का कहना है कि शूटिंग के दौरान एक समय अभिनेता विक्की कौशल से मिले सुझाव के बाद वह इस पंक्ति को बदलने के बारे में सोच रहे थे।

उस वाकये को याद करते हुए धर ने कहा, "हमने पहले म्यांमार दृश्य के दौरान 'हाउ द जोश' पंक्ति शूट की थी। दो मिनट बाद जब कैमरा रोल हुआ तो विक्की मेरे पास आया और उसने मुझसे इस पंक्ति को बदलने के लिए कहा, क्योंकि उसे लगा कि कहीं न कहीं वो भावना नहीं आ रही है। मैंने उसे अपनी टीम को प्रेरित करने के बारे में बताया जैसा सेना के कमांडर किया करते हैं, जिसके बाद उसे कोशिश करने के लिए बोला गया।"

रविवार को यहां पटकथा लेखक संघ द्वारा आयोजित 'वार्तालाप' कार्यक्रम के हिस्से के रूप में दिग्गज पटकथा लेखक रोबिन भट्ट के साथ बातचीत के दौरान 36 वर्षीय निर्देशक ने कहा, "मुझे अभी भी याद है जब विक्की ने पहली बार यह पंक्ति कही, हमारी टीम के 30 सदस्यों के इसे सुनकर रोंगटे खड़े हो गए।"

निर्देशक ने कहा कि यह एक ऐसी याद बन चुकी है, जो मुझसे जुड़ गई है।

जब धर ने 'उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक' की कहानी लिखनी शुरू की थी और विहान के किरदार के हिस्से के संवाद लिखे थे तब उन्हें इस बात का अहसास नहीं था कि यह इतना बड़ा हिट हो जाएगा।

Also Read:

आलिया भट्ट ने कलंक की तैयारी के लिए पाकिस्तानी शो जिंदगी गुलजार है देखी थी

श्रीदेवी संग बहस के बाद रोने लगी थी जाह्नवी कपूर, मां ने ऐसे किया था रिएक्ट

आलिया भट्ट सड़क 2 की शूटिंग मई से करेंगी शुरू

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X