Friday, March 29, 2024
Advertisement

'टेनेट' में काम करते हुए आखिरकार मुझे खुद पर विश्वास हुआ : डिंपल कपाड़िया

'टेनेट' मूल रूप से इस साल जुलाई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन चल रही महामारी के कारण इसे कई बार स्थगित कर दिया गया। फिल्म अब 4 दिसंबर को भारत में रिलीज होने वाली है।

IANS Written by: IANS
Updated on: November 27, 2020 18:47 IST
डिंपल कपाड़िया- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/@DIMPLEKAPADIA_FANPAGE डिंपल कपाड़िया

नई दिल्ली: दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया शुरू में क्रिस्टोफर नोलन की बड़ी फिल्म 'टेनेट' का हिस्सा बनने से हिचक रही थीं। हालांकि, बड़े बजट की हॉलीवुड फिल्म का हिस्सा होने से उनमें और उनकी कला में विश्वास की नई भावना पैदा हुई है। डिंपल ने कहा, "मेरे काम करने की प्रक्रिया भय और घबराहट है। मुझे नहीं पता कि इसके बाद की प्रक्रिया कैसे सामने आती है।"

उन्होंने आगे कहा, "मेरा टेकअवे (फिल्म में काम करने के बाद) काफी ज्यादा है। इसने मेरे मानसिक मेकअप को पूरी तरह से बदल दिया है। इसने मुझे अधिक आत्मविश्वास दिया है, मैं बेहतर भूमिकाएं करना चाहती हूं, अधिक काम करना चाहती हूं और मुझमें अधिक सकारात्मकता जगी है। इसने आखिरकार मुझे यह विश्वास दिलाया है कि नोलन के साथ काम किया है। यह एक खूबसूरत सपना है जो सच हो गया है।"

ट्विंकल खन्ना ने पिता राजेश खन्ना की  पुण्यतिथि पर शेयर की मां डिंपल कपाड़िया संग रेयर थ्रोबैक फोटो

फिल्म में डिंपल को प्रिया के रूप में दिखाया गया है, जो कहानी के लिए महत्वपूर्ण है। उनका चरित्र घातक व्यक्ति के रूप में उभरता है, ग्रे शेड्स के विभिन्न रंगों के साथ बिखर जाता है।

राज कपूर द्वारा 14 साल की उम्र में तलाशी गई और 1973 में 'बॉबी' फिल्म के साथ फिल्म उद्योग में प्रवेश करने वाली अभिनेत्री ने कहा, "यह प्यारा था (ग्रे शेड्स निभाना)। यह बहुत प्यारा आश्चर्यभरा था, और जिस तरह से लिखा गया था। यह इतनी खूबसूरती से लिखा गया है कि आधी लड़ाई वही जीत ली गई।"

46 साल में पहली बार डिंपल कपाड़िया ने बनाया बेटी ट्विंकल के लिए खाना, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वी

नोलन के बारे में बात करते हुए 63 वर्षीय स्टार ने कहा, "मैं फिल्म करने में संकोच कर रही थी, क्योंकि मैं खुद और अपनी क्षमताओं के साथ सहज नहीं थी, लेकिन नोलन की फिल्म करने के बाद, मुझे चिंता करने की जरूरत नहीं थी क्योंकि वह हर चीज का ध्यान रखते हैं।"

'टेनेट' मूल रूप से इस साल जुलाई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन चल रही महामारी के कारण इसे कई बार स्थगित कर दिया गया। फिल्म अब 4 दिसंबर को भारत में रिलीज होने वाली है।

राजकुमार राव, कृति सेनन दिनेश विजन की कॉमेडी फिल्म में परेश रावल और डिंपल कपाड़िया के साथ आएंगे नजर

अभिनेत्री ने कहा, "मुझे उम्मीद है कि लोग सिनेमाघर जाएंगे और फिल्म देखेंगे। यह बिल्कुल शानदार है, एक्शन सीक्वेंस शानदार हैं। नाटक को बड़े पर्दे पर देखना होगा। आप पायरेटेड संस्करण या छोटे परदे पर इसका आनंद नहीं ले सकते हैं।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement