Friday, April 26, 2024
Advertisement

आमिर खान की बेटी इरा ने शेयर की कजिन जायन की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें, इमरान भी आए नजर

आमिर खान की बेटी इरा खान ने कजिन जायन मैरी के मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की। इरा के कजिन की शादी की सेरेमनी अलीबाग में हो रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 09, 2021 9:26 IST
आमिर खान की बेटी इरा ने शेयर की कजिन जायन की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें, इमरान भी आए नजर- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KHAN.IRA//ZAYNMARIE आमिर खान की बेटी इरा ने शेयर की कजिन जायन की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें, इमरान भी आए नजर

आमिर खान की बेटी इरा खान ने कजिन जायन मैरी के मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की। इरा के कजिन की शादी की सेरेमनी अलीबाग में हो रही हैं। इरा ने अपनी कजिन बहन  जायन और उनके पति अभिषेक शाह के बारे में खूबसूरत पोस्ट भी लिखा। इरा इन तस्वीरों में ट्रेडिशनल अवतार में नजर आ रही हैं। इरा के साथ-साथ इमरान खान भी नजर आएं। 

इरा ने इन तस्वीरों के शेय़र करते हुए लिखा, 'इन दो खूबसूरत इंसानों और उनके खूबसूरत रिश्ते के नाम...मैं बस कहना चाहती हूं।'

चाय-समोसा बेचकर घर का खर्च चलाते थे नेहा कक्कड़ के पिता, आसान नहीं था कक्कड़ भाई-बहनों का संघर्ष 

इरा खान के लुक की बात करे तो मेहंदी सेरेमनी में उन्होंने यैले कलर की साड़ी के साथ रेड कलर का स्लीपलेस ब्लाउज पहना। इसके साथ खूबसूरत ईयररिंग्स के साथ काला चश्मा के साथ अपने लुक को पूरा किया। 

जैन की हल्दी सेरेमनी में इमरान खान भी पहुंचे थे। जैन ने अपने इंस्टाग्राम पर हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की। जिसमें इमरान खाल लाइट ब्लू कलर की शर्ट के साथ कोट और पैंट पहने हुए नजर आ रहे हैं। 

तापसी पन्नू ने अपकमिंग फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' को लेकर किया ट्वीट, कही ये बात

इरा खान सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। वह अधिकतर तस्वीरें शेयर करती रही हैं। जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं। 

 

इरा की कजिन जायन मैरी की बात करें तो वह फेमस डायरेक्टर मंसूर खान की बेटी हैं। आपको बता दें कि मंसूर खान ने कयामत से कयामत, जो जीता वही सिकंदर जैसी शानदार फिल्में डायरेक्ट की हैं। इसके अलावा मंसूर खान ने साल 2008 को जानें तू या जानें न फिल्म को-प्रोड्यूस  किया था जोकि इमरान खान की डेब्यू फिल्म थी। 

वहीं जायन मैरी की बात करे तो मनोज बाजपेयी और जैकलीन फर्नांडीज की फिल्म  'मिसेज सीरियल किलर' से नजर आ चुकी हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement