1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. इरफान खान ने हेल्थ को लेकर कहा- 'समय के भागने का मतलब अब पता चला'

इरफान खान ने हेल्थ को लेकर कहा- 'समय के भागने का मतलब अब पता चला'

इरफान खान लंबे समय के बाद बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं। 2018 में वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से ग्रसित हुए थे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 06, 2020 10:13 IST
irrfan khan- India TV Hindi
इरफान खान

इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम 13 मार्च को रिलीज होने जा रही है। फैन्स को उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म से इरफान लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। इरफान खान ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में अपनी हेल्थ से जुड़ी कई बातें बताईं। साथ ही बताया कि 2 साल के बाद वापसी करने के लिए वह बहुत एक्साइटिड हैं।

एक न्यूजपेपर को दिए इंटरव्यू में इरफान खान ने बताया कि वह फिल्म को लेकर बिल्कुल भी चिंता में नहीं हैं। उन्होंने कहा- सच बताऊं तो मेरी सारी चिंता इस बीमारी से थक चुकी है। मुझे संतुष्टि है कि हमने एक खुशनुमा फिल्म बनाई है। फिल्म को लेकर मैं बिल्कुल भी नर्वस नहीं हूं मैं बस खुश हूं।

अंग्रेजी मीडियम का पहला गाना 'एक जिंदगी' हुआ रिलीज, बेटी की ख्वाहिश पूरी करते दिखे इरफान खान

अपने स्वास्थ्य के बारे में बात करते हुए इरफान ने कहा- न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से ग्रसित होने पर कुछ दिन अच्छे थे तो कुछ बुरे। ज्यादातर समय मैं यह सोचता था कि मैं शोर से दूर अव्यवस्था को साफ कर रहा हूं।

इरफान ने आगे कहा- बीमार पड़ने से पहले में इतना बिजी हो गया था कि अपने बच्चों को बड़ा होते भी नहीं देख पा रहा था। मेरे पास हमेशा समय की कमी होती थी। अब मुझे समय आया कि समय की कमी होना या समय का आपसे भागने का मतलब क्या होता है। अब मैं उन सभी का शुक्रिया करना चाहता हूं जिन्होंने मेरे लिए प्रार्थना की।​

पत्नी सुतापा के लिए जीना चाहते हैं इरफान खान, बताया किस तरह कैंसर से लड़ने में की थी मदद

आपको बता दें इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर लोगों को बहुत पसंद आया है। इसके साथ ही इरफान ने फैन्स के लिए स्पेशल मैसेज शेयर किया था।

अंग्रेजी मीडियम में इरफान खान के साथ राधिका मदान, करीना कपूर, डिंपल कपाड़िया, पंकज त्रिपाठी, रणवीर शोरे और दीपक डोबरियाल अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X