Friday, March 29, 2024
Advertisement

'अंग्रेजी मीडियम' में इरफान खान का किरदार यादगार होगा, निर्माता दिनेश विजान का दावा

पिछले साल मार्च में इरफान ने बीमारी की जानकारी दी थी और कहा था कि वह इसके इलाज के लिए विदेश जा रहे हैं। वह इसी साल फरवरी में भारत वापस लौटे हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 20, 2019 17:21 IST
अंग्रेजी मीडियम- India TV Hindi
Image Source : TWITTER अंग्रेजी मीडियम

नई दिल्ली: निर्माता दिनेश विजान ने अभिनेता इरफान खान के बार में कहा कि वह टॉप फॉर्म में हैं और जल्द ही वह ऐसा किरदार निभाते दिखाई देंगे जो बहुत ही 'यादगार' होगा। इरफान पिछले महीने ही न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करवाकर आए हैं और फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग कर रहे हैं। पिछले साल मार्च में इरफान ने बीमारी की जानकारी दी थी और कहा था कि वह इसके इलाज के लिए विदेश जा रहे हैं। वह इसी साल फरवरी में भारत वापस लौटे हैं।

जब आईएएनएस ने दिनेश से सवाल किया कि वह सेट पर कैसा महसूस कर रहे हैं, उन्होंने कहा, "वह आउट स्टेंडिंग और माइंड ब्लोइंग हैं। वह टॉप फॉर्म में हैं। उनका चरित्र यादगार रहने वाला है।" 'अंग्रेजी मीडियम' वर्ष 2017 में आई 'हिंदी मीडियम' का दूसरा भाग है।

पिछले महीने, इरफान ने एक काल्पनिक मिठाई की दुकान के सामने खड़े होने की खुद की एक तस्वीर ट्वीट की थी, उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा था, "जीएमबी 1900 के बाद से सेवारत। दूसरी कहानी 'अंग्रेजी मीडियम' को बयान करने में मजा आएगा। जल्द आ रहे हैं, मिस्टर चंपक जी।"

उनसे पूछा गया, क्या उनका खास ख्याल रखा जा रहा है? निर्माता ने कहा, "वह एक अनोखे अभिनेता हैं। वह एक मजबूत इंसान हैं। वह पूरी यूनिट का उसी प्रकार से ख्याल रखते हैं जैसा पूरी यूनिट उनका रखती है।"

फिल्म में अभिनेत्री करीना कपूर खान भी हैं। उन्होंने कहा, "उन्हें रोमांटिक तरीके से नहीं दिखाया गया है। वह एक पुलिसवाली का किरदार कर रही हैं। यह एक दिलचस्प चरित्र है और कहानी के लिए महत्वपूर्ण है। "

दूसरे प्रोजेक्ट के साथ दिनेश हॉरर कॉमेडी के यूनिवर्स से भी जुड़े हैं। दिनेश ने कहा, "हॉरर कॉमेडी का यूनिवर्स बनाने का शुरू से ही इरादा था। 'स्त्री', 'मुंझा', 'रूह-आफजा' (जल्द रिलीज होगी) पर काम करने के लिए तीन अलग-अलग टीमें रहीं।"

दिनेश ने आगे कहा, "अंत में ये तीनों फिल्में कैसे टकराकर आपस में जुड़ती हैं मैं इस काल्पिनक यूनिवर्स की निगरानी करने वाला हूं और.. इसलिए यह पांच साल की मेहनत होगी।"

'ी' फिल्म के दूसरे भाग का क्या? उन्होंने बताया, "फिल्म रूह-आफजा अगले साल मार्च में आ रही है और फिल्म मुंझा अगले साल। 'ी2' के 2021 में आने की संभावनाएं हैं।"

हालांकि यह सभी एक ही शैली की फिल्में हैं, लेकिन दिनेश उनके एक-दूसरे से अलग होने का वादा करते हैं।

इसे भी पढ़ें-

शिल्पा शेट्टी ने बयां किया अपना दर्द- कभी बेवजह फिल्म से निकाल देते थे प्रोड्यूसर

अर्जुन रामपाल प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड गैब्रिएला सेलिब्रेट कर रहे हैं Babymoon, दोनों की रोमांटिक तस्वीर वायरल

Happy Birthday Jr NTR: जानिए क्या है जूनियर एनटीआर का असली नाम, और कैसे पड़ा ये नाम?

Cannes 2019: अपने कांस लुक में हुमा को 'गेम्स ऑफ थ्रोन्स' की आई याद

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement