Monday, April 29, 2024
Advertisement

सेंसर बोर्ड को आज फिर से भेजी गई 'पद्मावती', क्या फिल्म को मिलेगी हरी झंडी?

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की इस फिल्म को आज सेंसर बोर्ड के पास भेजा गया है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: December 19, 2017 17:39 IST
padmavati deepika padukone sensor board - India TV Hindi
Image Source : PTI padmavati deepika padukone sensor board

मुंबई: संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ पर काफी विवाद हुए। यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी मगर विवाद के बीच यह फिल्म रिलीज नहीं हो सकी। सेंसर बोर्ड ने भी बिना देखे ही फिल्म को वापस भेज दिया। अब जो खबर सामने आ रही है उसके मुताबिक फिल्म को आज हरी झंडी मिल सकती है। दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की इस फिल्म को आज सेंसर बोर्ड के पास भेजा गया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि यह फिल्म जनवरी में रिलीज हो सकती है।

इससे पहले 17 नवंबर को पद्मावती की कॉपी सेंसर बोर्ड को सौंपी गई थी। लेकिन सेंसर बोर्ड ने यह कहकर फिल्म को वापस भेज दिया कि निर्माताओं ने बिना कागजी कार्रवाई पूरी किए सेंसर के पास फिल्म भेज दी थी। अब दोबारा यह फिल्म सेंसर बोर्ड के पास भेजी गई है।

बता दें, पद्मावती पर सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को कड़ी फटकार लगाई थी। सुप्रीम कोर्ट ने उन सीएम और नेताओं को भी फटकार लगाई थी जिन्होंने पद्मावती पर गैरजिम्मेदाराना बयान दिए थे। देखना होगा कि आज सेंसर बोर्ड फिल्म पर क्या प्रतिक्रिया देता है।

बता दें, इंडिया टीवी के चेयरमैन और एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने पद्मावती फिल्म देखी थी, उनके मुताबिक फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है जिससे राजपूत की भावनाओं को ठेस पहुंचे। फिल्म में सिर्फ और सिर्फ राजपूतों के गौरव की ही कहानी दिखाई गई है। फिल्म को लेकर यह भी विवाद था कि इसमें अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मावती के बीच लव सीन फिल्माया गया है लेकिन रजत शर्मा ने बताया कि फिल्म में ऐसा कोई भी सीन या ड्रीम सीक्वेंस नहीं है।

फिल्म को लेकर काफी विरोध प्रदर्शन हुए थे। जगह जगह भंसाली और दीपिका के पुतले जलाए गए थे। भंसाली की गर्दन तो दीपिका की नाक काटने की धमकी तक दी गई थी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement