Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'सूरमा' का पहला गाना ‘इश्क़ दी बाजियां’ हुआ रिलीज, दिलजीत दोसांझ ने दी है जादुई आवाज़

शाद अली द्वारा निर्देशित फिल्म में दिलजीत दोसांझ के साथ तापसी पन्नू और अंगद बेदी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: June 20, 2018 10:54 IST
सूरमा- India TV Hindi
सूरमा

नई दिल्ली: फ़िल्म के निर्माताओं ने हाल ही में दिलजीत दोसांझ अभिनीत "सूरमा" का ट्रेलर रिलीज किया था जिसमें संदीप सिंह की चौंका देने वाली लेकिन दिलचस्प जीवनगाथा से रूबरू करवाया गया था। ट्रेलर के साथ दर्शकों को उत्सुक करने के बाद, अब फ़िल्म का पहला गाना रिलीज हो गया। इस गाने को फ़िल्म के मुख्य अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने स्वयं अपनी आवाज़ दी है। यह पहली बार है जब दिलजीत ने शंकर एहसान लॉय और गुलजार के साथ काम किया है। दिलजीत के लिए, गुलजार द्वारा लिखे गए गीत को गाना एक सपने का सच होने जैसा था।

अपनी खुशी ज़ाहिर करते हुए दिलजीत ने कहा,"इस फिल्म में मुझे गाना गाने का अवसर देने के लिए मैं शाद अली का वास्तव में आभारी हूं। मैंने हाल ही में शंकर जी के साथ एक शो किया था और मैं अतीत में उनके द्वारा रचित गानों को बहुत सुना करता था। इस फिल्म के माध्यम से, गुलजार साहब से मुलाकात करना मेरे लिए एक बड़ी बात थी क्योंकि मेरे पास उन्हें संपर्क करने के लिए कभी भी कोई ज़रिया नहीं था। गुलजार द्वारा लिखित और शंकर एहसान लॉय द्वारा संगीत दिये गए इस गाने को गुनगुना मेरे लिए एक बड़ी बात है।

यह एक कम ज्ञात तथ्य है कि संदीप को दुनिया का सबसे खतरनाक ड्रैग-फ्लिकर में से एक माना जाता है, जिनकी ड्रैग की स्पीड 145 km/hr है और उनकी इस शानदार स्पीड के चलते उन्हें "फ्लिकर सिंह" के नाम से जाना जाता है।

संदीप सिंह की प्रेरणादायक कहानी ने निर्माताओं को इसे बड़े पर्दे पर लाने के लिए मजबूर कर दिया। शाद अली द्वारा निर्देशित फिल्म में दिलजीत दोसांझ के साथ तापसी पन्नू और अंगद बेदी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। "सूरमा" सोनी पिक्चर्स नेटवर्क प्रोडक्शंस, चित्रांगदा सिंह और दीपक सिंह द्वारा निर्मित है। संदीप सिंह के जीवन पर आधारित "सूरमा" 13 जुलाई, 2018 को नज़दीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यहां सुनिए गाना...

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement