Thursday, May 02, 2024
Advertisement

टाइगर श्रॉफ के खतरनाक एक्शन सीन्स को लेकर पिता जैकी श्रॉफ ने इस तरह जताई चिंता

टाइगर श्रॉफ ने अपने अभिनय के अलावा डांस और जबरदस्त एक्शन से दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली है। हालांकि टाइगर के इस तरह के खतरनाक दृश्य को लेकर पिता और दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ काफी चिंतित हो जाते हैं, लेकिन वह कहते हैं कि वे उनकी प्रतिभा को लेकर आश्वस्त हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 25, 2018 19:21 IST
Tiger Jackie- India TV Hindi
Tiger Jackie

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने अपने अभिनय के अलावा डांस और जबरदस्त एक्शन से दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली है। हालांकि टाइगर के इस तरह के खतरनाक दृश्य को लेकर पिता और दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ काफी चिंतित हो जाते हैं, लेकिन वह कहते हैं कि वे उनकी प्रतिभा को लेकर आश्वस्त हैं। टाइगर द्वारा 'हीरोपंती', 'बागी', 'मुन्ना माइकल' और 'बागी 2' में फिल्माए गए एक्शन दृश्यों के लिए उन्हें सकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। टाइगर ने मार्शल आर्ट का प्रशिक्षण लेने के बाद फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। जैकी ने कहा, "वह बचपन से मार्शल आर्ट कर रहा है, इसलिए उसके पास पर्याप्त आत्मविश्वास है। वह सभी वरिष्ठ एक्शन कोरियोग्राफरों के साथ काम करता है।"

उन्होंने कहा, "आज की तकनीक हमारे समय से ज्यादा उन्नत है.. ऊंचाई से कूदने पर तारों से बांधने के बावजूद खतरा रहता है, क्योंकि ऊंचाई से जमीन की वस्तुएं बहुत छोटी दिखती हैं।" जैकी ने गर्व से कहा, "मैं जानता हूं कि एक सकारात्मक ऊर्जा है, जो मेरे बेटे की रक्षा करेगी।" जैकी ने अपना फिल्मी सफर साल 1982 में शुरू किया था और उन्हें 'परिंदा', 'खलनायक', 'रंगीला', '1942 : अ लव स्टोरी' और 'देवदास' में अभिनय के लिए जाना जाता है। जैकी ने कहा कि वास्तव में उनकी पीढ़ी ने तकनीक के कारण सिनेमा के बदलते स्वरूप को देखा है।

उन्होंने कहा, "आज कलाकारों और फिल्म के अन्य सदस्यों की सुरक्षा का ध्यान रखा जाता है। तब हम लोग भी फिक्र करते थे, लेकिन जब हमें किसी चीज की जरूरत होती थी तभी हमें वो चीज मिलती थी। आज आपको हर फिल्म के सेट पर एम्बुलेंस मिलेगी, पहले यह इतना व्यवस्थित नहीं था।" जैकी ने विधु विनोद चोपड़ा, संजय लीला भंसाली, सुभाष घई, राम गोपाल वर्मा और दिवंगत ऋतुपर्णा घोष के साथ काम किया है। इतने सालों तक सक्रिय रहने के सवाल पर उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि मेरे अंदर सीखने की ललक है। मैं लोगों से संबंध नहीं तोड़ता.. मैं एक बच्चे से भी उतना जुड़ जाता हूं, जितना युवाओं से।" उन्होंने कहा, "मैं अपने इस जीवन को महत्व देता हूं और इसके लिए उस सर्वशक्तिमान को धन्यवाद देता हूं।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement