Friday, April 26, 2024
Advertisement

बहन खुशी कपूर के बर्थडे पर जाह्नवी कपूर ने शेयर की खास फोटो, हो रही है वायरल

जाह्नवी ने इंस्टाग्राम स्टेटस पर खुशी का एक छोटा-सा वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो अपनी ब्लू कलर की ड्रेस फ्लॉन्ट कर रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 05, 2020 7:51 IST
Janhvi Kapoor celebrates sister khushi kapoor birthday- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जाह्नवी कपूर ने बहन खुशी के साथ शेयर की फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने अपनी बहन खुशी कपूर के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर खास फोटो शेयर की है, जो वायरल हो रही है। इस तस्वीर में दोनों बहनों ने एक-दूसरे को गले लगाया हुआ है। फैंस को इनकी बॉन्डिंग बहुत पसंद आ रही है।

जाह्नवी ने इंस्टाग्राम स्टेटस पर खुशी का एक छोटा-सा वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो अपनी ब्लू कलर की ड्रेस फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस लुक में जाह्नवी बेहद स्टनिंग लग रही हैं। 

दुल्हन के लिबास में नजर आईं जाह्नवी कपूर, घूंघट ओढ़ लग रहीं बेहद खूबसूरत

Janhvi Kapoor celebrates sister khushi kapoor birthday

Image Source : INSTAGRAM
खुशी कपूर 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी आखिरी बार 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' फिल्म में नज़र आई थीं। ये फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। 

जान्हवी, करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' में भी नजर आएंगी, जिसमें रणवीर सिंह भी एक महत्वपूर्ण किरदार को निभाते दिखेंगे। फिल्म में आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, अनिल कपूर, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर भी हैं।

जाह्नवी और राजकुमार राव की एक फिल्म 'रूही अफ्जाना' भी रिलीज होगी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement