Friday, April 26, 2024
Advertisement

Roohi Twitter Reaction: जान्हवी कपूर, राजकुमार राव की फिल्म को मिल रहे हैं मिले-जुले रिएक्शन

जान्हवी कपूर, राजकुमार राव और वरुण शर्मा की स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म 'रूही' पहली बड़ी फिल्म होगी जो लॉकडाउन के बाद थिएटर्स पर रिलीज हुई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 11, 2021 16:11 IST
movie roohi - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/HASHTAGBULLETIN फिल्म रूही का पोस्टर 

गुरुवार को फिल्म ‘रूही’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। इस फिल्म में राजकुमार राव, जान्हवी कपूर और वरुण शर्मा लीड रोल में हैं। यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। राजकुमार राव पर्दे पर एक बार फिर स्‍मॉल टाउन बॉय वाली छवि लेकर आए हैं। इससे पहले साल 2018 में राजकुमार राव ने दिनेश विजान की फिल्म ‘स्त्री’ में स्मॉल टाउन बॉय का किरदार निभाया था। रंगे हुए बाल और अपनी चुटीली हंसी के साथ वह कैरेक्‍टर में जमते हैं। हालांकि, कई मौकों पर वह ‘स्‍त्री’ फिल्‍म में अपने कैरेक्‍टर से मेल खाते हैं। लेकिन फिर भी वह अपने अंदाज और बॉडी लैंग्‍वेज से यह कोश‍िश करते रहते हैं कि दर्शकों को दोहराव ना लगे। वरुण शर्मा की कॉमिक टाइमिंग गजब की है। उनके एक्‍सप्रेशंस देखकर आपकी हंसी छूट जाती है। जबकि रूही हो या आफ्जा, दोनों ही किरदारों में जाह्नवी ने भी अपना रंग जमाया है।

अक्षय कुमार शूटिंग से वक्त निकालकर वाइफ ट्विंकल खन्ना के साथ बीच पर पहुंचे, शेयर की ये Photo

इस फिल्म को ट्विटर पर यूजर्स ने मिक्स रिएक्शन दिए हैं। 

जाह्नवी कपूर की 'रूही' देख भावुक हुए पिता बोनी कपूर, कहा - श्रीदेवी होतीं तो उन्हें बेटी पर गर्व होता

कोरोना काल के बाद यह एक पहली बड़ी फिल्म है जो बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है। कुछ लोगों को ये फिल्म काफी पसंद आ रही है वहीं कुछ को ये फिल्म ‘स्त्री’ के मुकाबले थोड़ी फीकी लग रही है। लेकिन फिर भी राजकुमार राव और वरुण शर्मा की कॉमेडी ने लोगों को फिल्म में बांध कर रखा और उनकी कॉमेडी ने लोगों का दिल जीत लिया।

Video: कोरोना वायरस वैक्सीन लगते ही चीख पड़ीं नीना गुप्ता, डरते हुए बोलीं- 'मम्मीईईई...'

फिल्‍म में वैसे तो हंसने और हंसाने के कई मौके हैं, लेकिन इमसें ‘दिलवाले दुल्‍हनियां ले जाएंगे’ से लेकर ‘टाइटैनिक’ तक के आइकॉनिक सीन्‍स को लेकर भी हंसी का पुट जोड़ा गया है। ‘रूही’ की कहानी मृगदीप सिंह लाम्‍बा और गौतम मेहरा ने लिखी है। उन्‍होंने कई फन वन लाइनर्स दिए हैं, जो आसानी से दर्शकों को हंसाने में कामयाब हो जाते हैं। 

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरें- 

तीसरी बार मां बनने वाली हैं 'वंडर वुमन' फेम गैल गैडोट, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दी जानकारी

किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट के तलाक लेने के कारण का खुलासा, 7 साल बाद हो रहे अलग

एक्शन से भरपूर सीरीज 'द फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर' की रिलीज डेट आईं सामने, देखें ट्रेलर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement