1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. फिल्म 'जवानी जानेमन' को पूरे हुए एक साल, एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला ने सोशल मीडिया पर किया ये पोस्ट

फिल्म 'जवानी जानेमन' को पूरे हुए एक साल, एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला ने सोशल मीडिया पर किया ये पोस्ट

सैफ अली खान, तब्बू और अलाया एफ स्टारर 'जवानी जानेमन' को रविवार को एक साल पूरा हो गया। अभिनेत्री अलाया एफ ने इस फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 31, 2021 20:01 IST
ALAYAF- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ALAYAF ALAYAF

सैफ अली खान, तब्बू और अलाया एफ स्टारर 'जवानी जानेमन' ने रविवार को अपना एक साल पूरा कर लिया। अभिनेत्री अलाया फर्नीचरवाला ने इस फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। अलाया ने सोशल मीडिया पर फिल्म की झलकियों के साथ एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें अपने पुराने समय को याद करते हुए एक लंबा मैसेज लिखा है।

सुजैन खान ने शेयर किया इंटीरियर डेकोरेशन करते हुए वीडियो, ऋतिक रोशन ने किया ये कमेंट

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो पोस्ट करते हुए अलाया ने लिखा,“मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि यह एक साल 'जवानी जानेमन' की रिलीज के बाद से हो सकती है। एक फिल्म जो हमेशा मेरे लिए अविश्वसनीय रूप से विशेष होगी, केवल इसलिए नहीं कि यह मेरी पहली फिल्म थी। बल्कि इसलिए क्योंकि सेट पर हर दिन खुशी, उत्साहजनक, प्रेरक, और मजेदार होता था। अब एक साल बाद मैं बस धन्यवाद कहना चाहती हूं। मुझे अपने जीवन में अनुमति देने के लिए और खुली बाहों के साथ मुझे स्वीकार करने के लिए धन्यवाद। मेरी यात्रा अभी शुरू हुई है।

अनन्या पांडे मालदीव के इंफिनिटी पूल में चिल करती आईं नजर, वीडियो शेयर कर फैंस से किया ये प्रॉमिस 

अपनी यात्रा को याद करते हुए, अलाया ने कहा, "मेरा मानना है कि बतौर पहली फिल्म 'जवानी जानेमन' से करियर की शुरुआत करना मेरे लिए अच्छा था। पिछले एक साल में, मुझे इस फिल्म के लिए प्रशंसा मिली है और मैं वास्तव में खुद को धन्य महसूस कर रही हूं।"

वरुण धवन शादी के बाद पत्नी नताशा के साथ नए घर में हुए शिफ्ट! देखें आलिशान घर का वीडियो

उन्होंने कहा, "मेरे लिए पूरी शूटिंग का अनुभव ऐसे अनुभवी अभिनेता सैफ अली खान सर और तब्बू मैम के साथ करना 'अद्भुत' था। उन्होंने मेरा सही मार्गदर्शन किया और यही वजह है कि मैं प्रशंसा पा रही हूं। मैं इस अनुभव को हमेशा संजोए रखूंगी।"

(इनपुट/आईएएनएस) 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X