1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जीतेगा इंडिया, हारेगा कोरोना: अनुपम खेर ने कहा लोगों को मैसेज करके कहिए- सब अच्छा होगा

जीतेगा इंडिया, हारेगा कोरोना: अनुपम खेर ने कहा लोगों को मैसेज करके कहिए- सब अच्छा होगा

अनुपम खेर ने इंडिया टीवी के 'जीतेगा इंडिया, हारेगा कोरोना' कॉन्क्लेव में अपनी फैमिली की कोविड लड़ाई पर बात की।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 09, 2021 18:41 IST
anupam kher- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV जीतेगा इंडिया, हारेगा कोरोना

कोरोना वायरस की दूसरी लहर हर रोज लाखों लोगों को अपनी चपेट में ले रही है, हजारों लोग लोग मर रहे हैं। पिछले साल एक्टर अनुपम खेर का परिवार कोरोना वायरस से संक्रमित हुआ था, उनकी मां और भाई कोरोना पॉजिटिव हो गये थे, अनुपम खेर ने इंडिया टीवी के 'जीतेगा इंडिया, हारेगा कोरोना' कॉन्क्लेव में अपनी फैमिली की कोविड लड़ाई पर बात की। एक्टर ने कहा हिम्मत नहीं हारनी है, मैंने हिम्मत रखी थी।

अनुपम खेर ने कहा कि मैंने बहुत सारे पेशेंट्स को देखा है जो पॉजिटिव थे मगर आशावादी होने की वजह से वो ठीक हुए। अनुपम खेर ने बताया कि उनके करीबी भी पॉजिटिव थे मगर आशावादी होने की वजह से सब अच्छा रहा।

अनुपम ने बताया कि जो आदमी आशावादी हो वो भी परेशान होता है, मैंने आंखों के आगे पर्दा नहीं डाला है। मैं भी परेशान होता हूं।

क्या वैक्सीन लेने के बाद नहीं होगा ब्लैक फंगस का अटैक? डॉक्टर्स से जानिए जवाब

अनुपम खेर ने कहा कि आस पास के माहौल को सकारात्मक बनाइए, लोगों को ढांढस बंधवाइए। अनुपम खेर ने कहा हमें फोन करके लोगों को बस यही बोलना है कि सब ठीक हो जाएगा। अनुपम ने कहा कि लोगों को मैसेज करते रहिए कि सब ठीक होगा। अनुपम खेर ने कहा कि डॉक्टर पर भरोसा रखिए सब ठीक होगा।

अनुपम खेर ने कहा मैं डॉक्टर्स के लिए भी परेशान होता हूं। वो बहुत मेहनत करते हैं। अनुपम खेर ने कहा कि मेरी मां अकेली थी अस्पताल में, मैंने सब जानने वालों से उनके लिए वीडियो रिकॉर्ड करवाया। लोगों के मन में उम्मीद जगाना जरूरी है।

कोरोना संकट में जैकलीन फर्नांडिस की लोगों से अपील, कहा: एकजुट होकर एक-दूसरे की करें मदद 

अनुपम खेर ने कहा कि बुरी खबर जल्दी पहुंचती है, आप लोगों तक पॉजिविटी पंहुचाइए। अनुपम ने कहा कि जब बुरा समय आता है तो वो जाता भी है। प्लेग आया, वर्ल्ड वॉर हुआ लेकिन हालात सब ठीक हुए, इसलिए भरोसा रखिए, ये वक्त भी गुजर जाएगा और सब पटरी पर लौटेगा।

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X