Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

बॉक्स ऑफिस पर ‘पद्मावती’ संग टक्कर के कारण जॉन की 'परमाणु' की रिलीज डेट बढ़ी आगे

जॉन अब्राहम इन दिनों अपने निर्माण में बनी 'परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। लेकिन हाल ही में जॉन ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट बदलने की जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि फिल्म रिलीज की तारिख स्थगित कर दी गई है, क्योंकि...

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 03, 2017 14:55 IST
john- India TV Hindi
john

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम इन दिनों अपने निर्माण में बनी 'परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। लेकिन हाल ही में जॉन ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट बदलने की जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि फिल्म रिलीज की तारिख स्थगित कर दी गई है, क्योंकि फिल्म-निर्माता एक उचित तारीख चाहते थे। कहा जा रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर संजय लीला भंसाली की 'पद्मावती' संग टक्कर को टालने के लिए यह निर्णय लिया गया है। जॉन का कहना है कि, "यहां कई फिल्में हैं, जो महज मनोरंजन के लिए हैं और कुछ फिल्में देश के लिए जरूरी हैं। मेरा मानना है कि 'परमाणु' ऐसी फिल्म है, जो आधुनिक भारत के लिए महत्वपूर्ण है। हमें इस फिल्म को उचित तिथि पर रिलीज करने की आवश्यकता है।"

उन्होंने कहा, "और अब मैं सिर्फ अभिनेता नहीं, बल्कि एक निर्माता भी हूं। मैं क्रिअर्ज एंटरटेंमेंट के साथ मिलकर इस फिल्म का निर्माण कर रहा हूं, इसलिए इसलिए मुझे लगता है कि बॉक्स-ऑफिस संग्रह भी फिल्म व्यवसाय का एक महत्वपूर्ण पहलू है और अब मुझे लगता है कि हमारे पास फिल्म रिलीज की अच्छी तारीख है।" 'परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण' 8 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी और खबर है कि निर्माताओं ने संजय लीला भंसाली की 'पद्मावती' के साथ टकराव से बचने के लिए फिल्म रिलीज स्थगित कर दी।

रिपोर्ट के मुताबिक, क्रिअर्ज एंटरटेंमेंट की संस्थापक प्रेरणा अरोड़ा ने कहा, "'पद्मावती' इससे पहले 17 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, जो एक दिसंबर के लिए स्थगित कर दी गई।" उन्होंने कहा, "हमारी फिल्म बड़ी है और महत्वपूर्ण है और इसे दिल से बनाया गया है। यह देश के लिए महत्वपूर्ण फिल्म है। इसलिए हम इसे सही तरीके से रिलीज करना चाहते थे और हम चाहते थे कि हमें पर्याप्त मात्रा में स्क्रीन उपलब्ध हों। हम हर चीज को सही तरीके से करना चाहते थे, इसलिए हमें लगा कि आठ दिसंबर सही तिथि नहीं है।" (Bigg Boss 11 episode 1: पहले ही दिन एक दूसरे से भिड़ बैठे घर के सदस्य)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement