1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ‘परमाणु’ के बाद अब इस तरह की फिल्में करना चाहते हैं जॉन अब्राहम

‘परमाणु’ के बाद अब इस तरह की फिल्में करना चाहते हैं जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम के अभिनय से सजी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'परमाणु-द स्टोरी ऑफ पोखरण' को जहां एक ओर समीक्षकों के बीच काफी सराहना हासिल हुई, वहीं दर्शकों ने फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया दी। लेकिन अब एक गंभीर विषय पर फिल्म बनाने के बाद जॉन कुछ अलग करना चाहते हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 29, 2018 9:51 IST
john- India TV Hindi
john

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम के अभिनय से सजी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'परमाणु-द स्टोरी ऑफ पोखरण' को जहां एक ओर समीक्षकों के बीच काफी सराहना हासिल हुई, वहीं दर्शकों ने फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया दी। बता दें कि उनकी यह फिल्म वर्ष 1998 में हुए पोखरण परिक्षण पर आधारित है। लेकिन अब एक गंभीर विषय पर फिल्म बनाने के बाद जॉन कुछ अलग करना चाहते हैं। दरअसल जॉन जितने जबरदस्त ढंग से अपनी एक्शन फिल्में करते हैं, उनकी खूबसूरती से वह अपने कॉमेडी किरदारों को भी पर्दे पर उतारते हैं।

जॉन अब्राहम के पास इस समय कई फिल्में हैं, लेकिन वह कॉमेडी फिल्म करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वह अपनी पसंदीदा शैली में काम करने को लेकर बहुत ही इच्छुक हैं और इसलिए वह एक कॉमेडी फिल्म अपने खुद के बैनर के तहत करना चाहते हैं। जॉन ने कहा, "चूंकि कोई भी मुझे अच्छी कॉमेडी वाली पटकथा की पेश नहीं कर रहा है। मैं खुद से इस पर काम करने की कोशिश में हूं।“

उन्होंने आगा कहा, “मैं कॉमेडी को लेकर बेहद उत्साहित हूं और इसे करना चाहता हूं। यह एक शैली जिसमें मैं बढ़ना चाहता हूं और मैं इससे प्यार करता हूं।" गौरतलब है कि ‘परमाणु’ की रिलीज के बाद अब जॉन के पास 'सत्यमेव जयते', 'बॉटला हाउस' और 'रॉ' जैसी फिल्में भी हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment