Friday, April 26, 2024
Advertisement

जॉन सीना ने रणवीर सिंह को कहा-'स्टोन कोल्ड सिंह', शेयर किया मजेदार मीम

डब्ल्यू डब्ल्यू ई रेस्लर जॉन सीना ने सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह का एक मजेदार वीडियो शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 30, 2020 14:31 IST
ranveer singh meme- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रणवीर सिंह मीम

जॉन सीना सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को एंटरटेन करते रहते हैं। जॉन सीना बॉलीवुड से जुड़े कई मजेदार मीम्स शेयर करते रहते हैं। इस बार उन्होंने रणवीर सिंह पर बना मीम शेयर किया है। उन्होंने रणवीर की फोटोशॉप फोटो शेयर करते हुए उन्हें स्टोन कोल्ड सिंह कहा है।

जॉन सीना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- स्टोन कोल्ड सिंह। यह पद्मावत फिल्म में रणबीर के खिलजी लुक में नजर आ पहे हैं। जॉन के इस पोस्ट को देखकर रणवीर सिंह खुद को रोक नहीं पाए और हाहा कमेंट करके आए। इससे पहले भी जॉन ने रणवीर का फोटो शेयर किया था। जिसमें रणवीर सनग्लासेस लगाए हुए मल्टी-कलर प्रिंटेज शर्ट पहने नजर आए थे।

रणवीर सिंह इस समय दीपिका पादुकोण के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। दोनो लॉकडाउन में फिल्में देख रहे हैं खाना बना रहे हैं। शुक्रवार को दीपिका ने सोशल मीडिया पर व्हाट्सएप ग्रुप की चैट का स्क्रीनशॉर्ट शेयर किया था। जिसमें सभी रणवीर की तारीफ कर रहे हैं।

दीपिका ने फोटो शेयर करते हुए लिखा-और इस तरह हम रोल करते हैं.. जब भी परिवार में किसी का बड़ा दिन होता है, तो बाकी लोग ट्यून करते हैं। जैसे कि ऊपर के केस में दिया है। सभी ने मेरे पति के हाल ही में दिए इंटरव्यू की तारीफ की। इसी तरह अगर हम कुछ अलग या अच्छा तरते हैं तो तारीफ होती है और खिंचाई भी। ये हमारे लिए सबसे मूल्यवान है। #family'

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर और दीपिका कबीर खान की फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म क्रिकेटर कपिल देव की बायोपिक है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement