Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

काजोल ने शेयर किया अपना नो-मेकअप लुक, वीडियो हो रहा है वायरल

काजोल ने अपने मेकअप रूटीन के बारे में फैंस के बीच अपनी बात जाहिर की है। अभिनेत्री ने अपने स्किनकेयर रूटीन का प्रदर्शन करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 09, 2021 19:14 IST
 काजोल ने शेयर किया अपना नो-मेकअप लुक, वीडियो हो रहा है वायरल, Kajol shares her no-makeup look, the - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/@KAJOL  काजोल ने शेयर किया अपना नो-मेकअप लुक, वीडियो हो रहा है वायरल, Kajol shares her no-makeup look, the video is going viral

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपने चाहने वालों के बीच अपनी तस्वीरों और वीडियो को शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री अपने मेकअप रूटीन के बारे में फैंस के बीच अपनी बात जाहिर की। अभिनेत्री काजोल ने अपने स्किनकेयर रूटीन का प्रदर्शन करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया और यह काफी प्रफुल्लित करने वाला है। काजोल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह सिया के 'अनस्टॉपेबल' पर लिप-सिंकिंग और डांस करती नजर आ रही हैं।

यहां देखें पोस्ट

काजोल ने कहा, "मेरी स्किनकेयर रूटीन, मेरे मॉइस्चराइजर। हैशटैग इंस्टांटअफेक्ट, हैशटैग टूवीक्सटूएन्यूयू, हैशटैग ट्राइइटटूडे।"

अभिनेत्री, सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के साथ मजाकिया पोस्ट साझा करना पसंद करती हैं। इन्हें आखिरी बार हाल ही में जारी ओटीटी फिल्म 'त्रिभंगा' में देखा गया था। फिल्म महिलाओं की तीन पीढ़ियों की कहानी बताती है। काजोल एक अभिनेत्री-नर्तकी की भूमिका निभाती हैं, जो अपनी मां (तन्वी आजमी) के साथ एक तनावपूर्ण संबंध साझा करती है। फिल्म में मिथिला पालकर काजोल की ऑन-स्क्रीन बेटी बनी हैं।

तापसी पन्नू की फिल्म 'लूप लपेटा' की रिलीज का ऐलान, अभिनेत्री सोशल मीडिया पर बताई डेट

हाल ही में काजोल और अजय देवगन की शादी की 22वीं सालगिरह बीती है। इस मौके पर अजय और काजोल की तरफ से सोशल मीडिया एक क्यूट ट्रोलिंग देखने को नजर आई।

अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें एक वाइन की बोतल नजर आ रही थी। इस वाइन की बोतल में काजोल और अजय देवगन की तस्वीर नजर आई और इसमें लिखा था, 'बैटल्ड इन 1999', अजय देवगन की इंस्टाग्राम पोस्ट पर गौर करें तो उन्होंने उनकी शादी को एक युद्ध करार दिया है। काजोल और अजय एक दूसरे के साथ पति-पत्नी के रिश्ते के अलावा एक दोस्त के रूप में भी अपनी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। अजय देवगन अक्सर काजोल को चिढ़ाते हैं और आज उन्होंने सालगिरह पर कुछ ऐसा ही किया है। 

देखें अजय देवगन का पोस्ट

 
अजय देवगन और काजोल के फैंस इस पोस्ट पर मजेदार कमेंट्स भी करते नजर आए। फैंस भी उनकी शादी की सालगिरह पर काजोल और अजय को विश किया।

वहीं अजय देवगन के इस पोस्ट का जवाब बड़े ही अनोखे तरीके से काजोल ने भी दिया। अभिनेत्री इंस्टाग्राम पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की जिसमें अभिनेता काफी ओल्ड फैशन नजर आए। इस तस्वीर को शेयर कर अभिनेत्री ने एक मैसेज लिखा। जिसमें उन्होंने व्यंग्य करते हुए अजय देवगन को कहा, ''आप श्रीमान इतने अट्रैक्टिव हैं कि आपसे मेरी नजरें ही नहीं हटती हैं।''

रणबीर कपूर हैं कोरोना संक्रमित, मां नीतू कपूर ने की पुष्टि
 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement