Friday, April 26, 2024
Advertisement

कल्कि केकलां और उनके बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग बने बेटी के माता-पिता

कल्कि केकलां ने वॉटर बर्थिंग के जरिए बेटी को जन्म दिया है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 09, 2020 12:16 IST
कल्कि केकलां- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कल्कि केकलां

बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि केकलां और उनके बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग के घर कल रात बेटी ने जन्म लिया है। खबरों के अनुसार, अभिनेत्री अपने पहले बच्चे को वाटर बर्थिंग के ज़रिए इस दुनिया में लेकर आई हैं। अभिभावक के रूप में अपनी यात्रा शुरू करने के लिए कल्कि बेहद उत्साहित थी। अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित किया जब उन्होंने कुछ महीने पहले सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से अपनी गर्भावस्था की घोषणा की। उसके बाद से एक्ट्रेस ने अपने प्रशंसकों को अपनी प्रेगनेंसी के बारे में लगातार अपडेट दिया और अपने बेबी बंप की तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहीं। कल्कि पहली बार मां बनी हैं।

कल्कि केकलां ने खुलासा किया कि उन्हें पहले दो महीनों में एहसास भी नहीं हुआ कि वो मां बनने वाली हैं। उन्होंने कहा “यह एक अनएक्सपेक्टेड प्रेगनेंसी थी। पहले दो महीनों में, मुझे कोई मातृ वृत्ति महसूस नहीं हुई। यह एक विदेशी आक्रमण की तरह लगा, जहां यह छोटी सी चीज एक पिशाच की तरह काम कर रही थी, मेरे शरीर से सब कुछ चूस रही थी। जब मैंने पहली बार दिल की धड़कन सुनी, तो मैं उत्साहित हो गई। पहले तीन महीने मेरी हालत खराब थी लेकिन बाद में मैं अब उस दिन का इंतजार कर रही हूं जब मैं मां बनूंगी।

बिग बॉस के घर में लगेगी रजत शर्मा की 'आप की अदालत', सवालों के घेरे में सलमान भी होंगे

कल्कि और गाय हर्शबर्ग अब दो साल से डेटिंग कर रहे हैं। वह एक इजरायली शास्त्रीय पियानोवादक है। कल्कि की शादी पहले फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप से हुई थी। दोनों ने 2011 में शादी कर ली लेकिन दो साल बाद अलग हो गए। सितंबर में, कल्कि ने घोषणा की कि वह अपने पहले बच्चे के साथ गर्भवती है।

नई मम्मी कल्कि कोचलिन और गाय हर्शबर्ग को हमारी तरफ से भी शुभकामनाएं।

मुसीबत में 'शिकारा' : फिल्म देखकर निर्देशक पर भड़की महिला

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement