Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

अपना ट्विटर अकाउंट बचाने के लिए अब पीएम मोदी का सहारा लेंगे कमाल आर खान

केआरके ने एक ऐसा तरीका निकाला है जिसके बाद उन्हें लगता है कि उनका अकाउंट बंद नहीं होगा।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: November 30, 2017 14:42 IST
krk modi twitter - India TV Hindi
krk modi twitter

नई दिल्ली: खुद को मूवी क्रिटिक बताने वाले कमाल आर खान यानी केआरके आजकल काफी परेशान चल रहे हैं। परेशान हो भी क्यों न... एक के बाद एक करके उनके सारे ट्विटर अकाउंट सस्पेंड हो जा रहे हैं। पहले आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की क्लाइमेक्स बताने की वजह से अकाउंट बंद हुआ था और फिर सलमान पर ट्वीट करके। अब केआरके ने इसका सॉल्यूशन निकाल लिया है। केआरके ने एक ऐसा तरीका निकाला है जिसके बाद उन्हें लगता है कि उनका अकाउंट बंद नहीं होगा। अपने तीसरे अकाउंट से केआरके ने ट्वीट करके बताया है कि इसके लिए अब वो देश के प्रधानमंत्री मोदी का सहारा लेंगे।

दरअसल केआरके के किसी फैन ने उन्हें सलाह दी है कि अगर वो डीपी में नरेंद्र मोदी की फोटो लगा ले तो उनका अकाउंट बंद नहीं होगा। केआरके ने इस पर एक पोल भी कराया था। अब एक ट्वीट करके केआरके ने कहा है- मैं इस सलाह पर जल्द अमल करूंगा और अपनी डीपी में पीएम मोदी की तस्वीर लगा लूंगा।

केआरके को लगता है वो ऐसा करके बच जाएंगे। लेकिन मिस्टर केआरके अगर आप इसी तरह के पोस्ट करते रहे तो आपका यह अकाउंट भी जल्द ही बंद हो जाएगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement